War Box Office : Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म 'वॉर' भारतीय सिने इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 11 वें नंबर आ गई है। इसका दसवीं पोजिशन पर भी पहुंचना तय है क्योंकि इससे आगे Kabir Singh है और जल्दी ही इसकी कमाई को WAR पीछे कर देगी। Kabir Singh ने भारत में 278 करोड़ की कमाई की थी और अभी War की कमाई 271.65 करोड़ है, 12 दिन ही इसे रिलीज हुए हुए हैं। इस रकम में से 260 करोड़ केवल हिन्दी संस्करण लाया है। तमिल और तेलुगु संस्करण से 11.65 करोड़ रुपए हासिल हुए हैं। साफ है कि अभी इस फिल्म का लंबा सफर शेष है।

इस एक्शन मूवी का बॉक्स ऑफिस ने अभी केवल दो वीकेंड ही देखे हैं। पिछले वीकेंड पर इसे 33.30 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई हासिल हुई। टॉप फिल्मों की लिस्ट में WAR को अगर और ऊपर जाना है तो 300 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार करना होगा।

यह आंकड़ा पार होगा तो Dhoom 3 को यह पीछे कर देगी। Dhoom के पीछे होते ही War नौवें नंबर पर पहुंच जाएगी। ये दोनों ही फिल्में 'यश राज फिल्म्स' के बैनर तले बनी हैं। वैसे इस लिस्ट में आठवें नंबर पर भी YASH RAJ की ही फिल्म SULTAN है।

बता दें कि बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने 2 अक्टूबर की छुट्टी का फायदा उठाते हुए 50 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। 4000 स्क्रीन्स पर यह रिलीज हुई, एक दिन बाद ही इसके शो बढ़ गए और करीब 200 स्क्रीन्स का इजाफा हुआ। शुक्रवार से अब तो यह थोड़ी कम स्क्रीन्स पर है।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के आगे विदेशी फिल्म JOKER भी कम ही कमा पाई। War जल्दी ही 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। दो दिन में War 280 करोड़ के पार होगी और इस साल की सबसे बड़ी हिट हो जाएगी। 320 करोड़ का आंकड़ा War एक हफ्ते में पार सकती है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close