War Box Office : Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म आज रिलीज हो गई है। पूरी तरह से पैक सिनेमाघरों में इसका स्वागत हुआ है। लगभग हर शहर में ये शुरुआती शो एडवांस बुकिंग से पैक हो चुके थे। दोपहर तक मल्टीप्लेक्स पैक ही चलेंगे। दो बजे के बाद वाले शो में आधी सीट्स खाली है जिनका पैक होना तय है। 2 अक्टूबर की छुट्टी का इसे जबरदस्त फायदा मिल रहा है। देश की बात करें तो दिल्ली-एनसीआर में सबसे बढ़िया माहौल है, मुंबई से भी ज्यादा पैसा इसी इलाके से आने वाला है। दिल्ली में शो 90 फीसद तक भरे हैं, जबकि मुंबई 45 फीसद पर अटकी हुई है।

बैंगलुरु भी दिल्ली की राह पर है और 80 फीसद शो पैक हुए हैं। इस फिल्म का 4डी वर्जन सभी जगह हाउसफुल है। हैदराबाद में 90 प्रतिशत शो पैक हैं। पुणे कमजोर है वहां 30 फीसद शो ही अभी पैक हैं। कोलकाता में 70 फीसद भीड़ एडवांस बुकिंग के दम पर पहुंची है। चेन्नई में गजब का माहौल है और 90 फीसद शो पैक हैं।

जानकार भी 'यश राज' बैनर की इस फिल्म की अच्छी शुरुआत को लेकर आश्वस्त हैं। लगभग तय हो चुका है कि साल की सबसे बड़ी ओपनिंग इसे मिलने वाली है। 2019 में 'भारत' ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपए कमाए थे, यही इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

War इस साल की सभी फिल्मों से आगे निकल सकती है। 'मिशन मंगल' दूसरे नंबर पर है, इसे पहले दिन 29.16 करोड़ रुपए हासिल हुए थे। माना जा रहा है कि War को पहले दिन 45 करोड़ का आंकड़ा हासिल होना तय है। यह होता है तो फिल्म वीकेंड तक 150 करोड़ के पार होगी।

WAR का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वाणी कपूर इसमें एकमात्र हीरोइन हैं। बढ़िया एक्शन सीन हैं और स्टोरी भी काफी अलग दिख रही है। रितिक और टाइगर पहली बार साथ आए हैं।

पूरे देश में इसे तीन भाषाओं में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया है। यशराज बैनर के लिए इससे पहले रितिक रोशन ने साल 2006 में आई 'धूम 2' में काम किया था। इसमें उनकी हीरोइन ऐश्वर्या राय थीं और फिल्म सुपरहिट थी।

Posted By: Sudeep mishra