War Box Office Collection : Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म ने 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। दशहरे की छुट्टी का फायदा इसने उठाया और जबरदस्त कमाई की। हालांकि संडे जितनी कमाई नहीं हो पाई, लेकिन शनिवार जितना धन तो इसे मिल ही गया। बता दें कि इसके हिंदी संस्करण ने शनिवार को 27.60 करोड़ रुपए और संडे को 36.10 करोड़ की कमाई की थी। अब मंगलवार को इसे 27.75 करोड़ रुपए मिले हैं। इससे इसके हिंदी संस्करण की कुल कमाई 208.05 करोड़ रुपए हो गई है। इसमें अगर तमित और तेलुगु की कमाई भी जोड़ लें तो रकम 216.65 करोड़ रुपए हो जाती है।

War को 7 दिन लगे हैं 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में । हिंदी फिल्मों ने इससे पहले भी ऐसा किया है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर की 'संजू', सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' और 'यश राज' बैनर की ही 'टाइगर जिंदा है' ने सात दिन की दौड़ में 200 करोड़ कमा लिए थे।

आठ दिन की मेहनत के बाद 200 करोड़ कमाने वाली फिल्मों में आमिर खान की 'दंगल' का नाम है। राजकुमार हिरानी की 'पीके' को भी 200 करोड़ में आठ दिन लगे थे। इस लिस्ट में सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' थोड़ी पीछे है, इसे नौ दिन में 200 करोड़ मिले थे।

War अब 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड भी नहीं तोड़ पाएगी। 'बाहुबली 2' के हिन्दी संस्करण ने केवल 10 दिन में 300 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार किया था। War की दौड़ में वीकेंड 10वें दिन से शुरू हो रहा है और संडे 12वें दिन को है। एक दिन और इसे छुट्टी की कमाई मिल जाती तो जरूर यह आंकड़ा हासिल हो सकता था।

2019 की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों की लिस्ट में यह तीसरे नंबर आ गई है। इससे आगे URI और Kabir Singh हैं। यह टॉप पर आसानी से आ सकती है। इसके लिए WAR को 280 करोड़ कमाना होंगे।