बात आज की नहीं पुरानी है। 1993 में Sanjay Dutt और Aishwarya Rai ने एक फोटो शूट पर साथ में काम किया था। इस फोटो शूट को लेकर संजय दत्त ने इसी महीने कुछ खुलासे किए थे। इस फोटो शूट पर Aishwarya Rai के साथ जाने से पहले Sanjay Dutt की बहनों ने साफ चेतावनी दे दी थी कि ऐश्वर्या को बहलाने की कोशिश मत करना, ना ही उसका फोन नंबर लेना। सिने पत्रिका 'सिनेब्लिट्ज' के लिए यह फोटो शूट होना था। इसी के दौरान संजय ने यह बात बताई थी। 1990 Sanjay की इमेज कैसानोवा की थी। संजय दत्त ने खुलासा किया था, 'इस सेशन पर आने से पहले मेरी बहनों में मुझे चेतावनी दी थी। उन्होंने मुझे कहा था, 'उसे मत बहला लेना। उससे नंबर मत लेना। उसे फूल मत भेजना।'

बता दें कि इसी महीने संजय दत्त की फिल्म 'पानीपत' रिलीज हुई थी, जो खास नहीं कर पाई। इस फिल्म में अर्जुन कपूर भी खास रोल में हैं।

बता दें कि यह इंटरव्यू ऐश्वर्या के डेब्यू के पहले हुआ था। इसलिए जब इंटरव्यू लेने वाले ने संजय दत्त से पूछा कि क्या वह उन्हें पहले से जानते हैं तो जो संजय ने कहा उससे ऐश्वर्या भी हैरान रह गई।

संजय ने कहा, 'उन्हें कौन नहीं जानता है? देखों मैंने इन्हें पेप्सी एड में देखा था। सभी ने देखा था। वास्तव में मेरी बहनों को यह बहुत पसंद आई थी। उन्हें वह बहुत खूबसूरत लगी थी। वे इनसे मिल चुकी हैं।'

ऐश्वर्या को एड में देखकर संजय का पहला रिएक्शन था, 'ये खूबसूरत लड़की कौन हैं'।

बता दें कि अभी ऐश्वर्या की संजय दत्त से अच्छी दोस्ती है। साल 2005 की फिल्म 'शब्द' में दोनों ने साथ काम किया था।

हालांकि इस थ्रिलर ड्रामा को खराब रिव्यूज मिले थे और बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

अमिताभ बच्चन के बंगले पर होने वाली दिवाली पार्टी में संजय दत्त शामिल होते हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या राय ने 1997 की मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'इरुवर' से एक्टिंग डेब्यू किया था और उसी साल उन्होंने हिंदी डेब्यू फिल्म 'और प्यार हो गया' से किया था।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket