Sunny Deol के माचो मैन की छवि आज भी है। उनके ढाई किलो के हाथ को कोई भूल नहीं पाया हो। भले ही अभिनय से राजनीति में आ गए हो और अपने फैसले खुद लेने लगे हो लेकिन परिवार के लिए वे आज भी उतने ही जमीन पर हैं। विशेष रूप से पिता धर्मेंद्र के लिए तो आज भी वह छोटे बच्चे ही हैं। धर्मेंद्र ने सनी देओल और बॉबी देओल को लेकर अपना प्यार हमेशा जाहिर किया है। साफ लगता है कि वे उनके जिगर के टुकड़े हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी देओल की धर्मेंद्र के हाथों खूब पिटाई हो चुकी है।

इसका खुलासा खुद धर्मेंद्र ने एक रिअलिटी शो के दौरान किया था। उन्होंने इंडियन आइडल 10 के एक एपिसोड में बेटों के लिए अपने प्यार के बारे में बताया था। होस्ट मनीष पॉल ने उनसे पूछा था कि वह किससे ज्यादा प्यार करते हैं तो धर्मेंद्र ने कहा था कि एक मेरी दांयी और एक बांयी आंख है। उन्होंने यह भी बताया कि वह सनी देओल को पीट भी चुके हैं। उन्होंने बताया था, 'मेरे दोनों बच्चे मेरी दो आंखें है और मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। एक बार मैं सनी के लिए बंदूक का खिलौना लेकर आया और उसने घर के सारे आइने तोड़ दिए। यह देखकर मैंने आपा खो दिया और उसकी पिटाई कर दी। बाद मैं इसे लेकर मुझे बहुत बुरा महसूस हुआ।

बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरदारपुर से संसद के वर्तमान सदस्य है। सनी ने हिंदी सिनेमा में अपने काम के लिए दो नेशनल अवॉर्ड्स भी जीते हैं। सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी साल 2019 में फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पोते के डेब्यू पर भी धर्मेंद्र बहुत इमोशनल हुए थे।

बॉबी देओल के बेटे आर्यमन के भी बॉलीवुड में आने की चर्चा जोरों पर हैं। पिछले दिनों वह इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे जब उन्होंने अपने 50वें जन्मदिन पर उनके साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket