Escape live: पिछले हफ्ते रिलीज़ हुए अपने लेटेस्ट शो एस्केप लाइव को लेकर उत्साह की लहरें पैदा करने के बाद, डिज़नी + हॉटस्टार ने दर्शकों और प्रशंसकों को समापन के साथ 27 मई, 2022 को लॉन्च करने के लिए दो फिनाले एपिसोड का अनावरण किया। इस सीरीज के फिनाले एपिसोड में प्रतियोगियों के भाग्य को परिभाषित करेंगे - फेटिश गर्ल, मीनाकुमारी, डांस रानी, ​​डार्की और आमचा स्पाइडर। आखिर में प्रतिष्ठित कैश प्राइज और एस्केप लाइव की नंबर वन पोजीशन कौन जीतता है? जानने के लिए, एस्केप लाइव के फिनाले एपिसोड्स को केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 27 मई 2022 को देखें। जैसे कि फ़िल्म की रिलीज होने जा रही है, वैसे लोगों के बीच बेहद उत्साह देखने मिल रहा है।

सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने क्या कहा

निर्देशक सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने कहा, "एस्केप लाइव ने दर्शकों को अपनी दिलकश कहानी से आकर्षित किया है, और जब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसके आखिरी दो एपिसोड के आने के बाद तो मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। शो के यूनिवर्स की तरह, दर्शक लास्ट में अनएक्सपेक्टेड होने की उम्मीद कर सकते हैं। ”

अभिनेता सिद्धार्थ ने वेब सीरीज को लेकर क्या कहा

अभिनेता सिद्धार्थ ने कहा, "जैसा कि एस्केप लाइव अपने पिछले दो एपिसोड को रिलीज करने के लिए तैयार है, मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि जब दर्शकों को पता चलता है कि टॉप पोजीशन कौन हासिल करेगा तो दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है। मुझे इस शो से बहुत कुछ सीखने का तोहफा मिला है, और मैं सिद्धार्थ कुमार तिवारी जैसे शानदार निर्देशक को इस सीरीज का हिस्सा बनाने के लिए आभारी हूं और डिज्नी + हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म इस तरह के कमाल के कंटेंट के लिए एक मंच प्रदान करता हैं। मुझे उम्मीद है कि एस्केप लाइव के फिनाले को देखने के लिए सभी प्रशंसकों के पास एक एक्साइटिंग वीकेंड होगा।"

सीरीज के अहम स्टार है जावेद जाफरी

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफ़री ने कहा, "पिछले 30 दिनों से दर्शक शो में एस्केप लाइव गेम ऐप पर अपने पसंदीदा सितारों के लिए वोट कर रहे हैं, लेकिन अब भारत के लिए अपने सबसे बड़े स्टार की घोषणा करने के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है। हर हीरा एक सितारे को जीत की रेखा के करीब ले जा रहा है। आखिरकार आपके लिए यह तय करने का समय आ गया है कि कौन नंबर एक की पोजीशन जीतेगा और कैश प्राइज लेकर चला जाएगा? ज्यादा जानने के लिए Disney+ Hotstar पर फिनाले एपिसोड देखें”

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close