पिछले हफ्ते Saaho Trailer रिलीज हो गया और दो हफ्ते बाद फिल्म भी आ जाएगी। उससे पहले इसका कम से कम एक गाना और रिलीज होगा। उससे पहले यह फिल्म एक अनोखी वजह से चर्चा में आ गई है। इसने रिलीज से पहले ही सैकड़ों करोड़ की कमाई कर ली है।

टी-सीरीज ने ही निर्माता से इसके हिंदी संस्करण के राइट्स 120 करोड़ रुपए में खरीदे हैं, इस रकम में नॉन थिएट्रिकल राइट्स भी शामिल हैं। वितरण क्षेत्र की बात करें तो यह रकम नार्थ से मिली है। साउथ के कर्नाटक से इसे 28 करोड़ मिले हैं। आंध्रप्रदेश/तेलंगाना से इसे 125 करोड़ मिले हैं। तमिलनाडु से 18 करोड़ हासिल हुए हैं। इस तरह देशभर से इसे 291 करोड़ रुपए की रकम मिल गई है। विदेशी राइट्स से 42 करोड़ रुपए जेब में आए। इसत तरह 333 करोड़ का शानदार आंकड़ा निर्माता अभी से जेब में कर चुके हैं।

बता दें कि इस फिल्म को शूट ही तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में किया गया है। इसे लगभग 300 करोड़ के बजट में बनाया गया है। कहा जा रहा है कि प्रभास इसमें जासूस का रोल कर रहे हैं। इसका ट्रेलर सभी भाषाओं में रिलीज हुआ और चंद दिनों में ही करोड़ों बार देखा जा चुका है।

जितना बढ़िया इसका टीजर था, उतना ही बढ़िया इसका ट्रेलर है। यह फिल्म कितनी भव्य है इसका अंदाजा यह ट्रेलर दे देता है। कह सकते हैं देर से आया लेकिन दुरुस्त आया। प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा भी यहां दूसरे कलाकारों से मिलवाया गया है। बता दें कि सबसे पहले तमिल वर्जन जारी किया गया है। फिर तेलुगु औऱ मलयालम वर्जन आए। हिंदी का इंतजार अभी जारी है।

ट्रेलर के आने से पहले ही मेकर्स ने जबरदस्त माहौल तैयार कर लिया था। फिल्म से जुड़े कैरेक्टर पोस्टर्स एक के बाद एक रिलीज हो रहे थे।

बीते शुक्रवार को ही निर्माताओं ने नया पोस्टर जारी करके इस बात की घोषणा की थी कि ट्रेलर 10 अगस्त को आएगा।

'साहो' एक बड़ी एक्शन थ्रिलर है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु व मलयालम इन चार भाषाओं में फिल्म को रिलीज किया जाएगा। Saaho में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी नज़र आएंगे।