भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे से सभी परेशान हैं। खास तौर फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग रुकने से लाखों छोटे कलाकारों और कर्मचारियों की रोजी-रोटी पर आफत आ गई है। वहीं प्रोड्यूसरों को भी रोजाना लाखों का नुकसान हो रहा है। ऐसे में शूटिंग शुरु करने का एक ही तरीका है कि जल्द से जल्द सभी को टीका लग जाए और कोरोना के संक्रमण का खतरा कम हो जाए। इसे देखते हुए यशराज फिल्म्स (YashRaj Films) ने पहल की है और फिल्म इंडस्ट्री के 30 हजार रजिस्टर्ड मेंबर्स का मुफ्त टीकाकरण करवाने का फैसला लिया है।

जारी किए गए लेटर में यशराज फिल्म्स (YashRaj Films) की ओर से कहा गया कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग महामारी में बहुत परेशान हैं। ऐसे में जरुरी है कि यह काम जल्द शुरू हो, ताकि हजारों वर्कर्स जल्द से जल्द दोबारा काम पर लौट सकें। इस लेटर में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अपील की गई है कि वो YRF को वैक्सीन खरीदने की परमिशन दें। यशराज फांउडेशन ने साफ कहा है कि इस अभियान का पूरा खर्च उनकी ओर से उठाया जाएगा।

इसके अलावा फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ‌(FWICE) ने भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस आशय का एक खत लिखा है और जल्द से जल्द इंडस्ट्री के 30,000 वर्करों के लिए टीका उपलब्ध कराने और अलग से एक टीकाकरण केंद्र की व्यवस्था करने की बात कही है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ‌(FWICE) ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिके पत्र में कहा है कि वैक्सीनेशन ना सिर्फ इस बीमारी से लड़ने में मदद करेगी बल्कि राज्य की बिगड़ती इकनॉमी को भी ठीक करने में मदद करेगा। उन्होंने भी सीएम से 30 हजार आर्टिस्ट, टैक्नीशियन और वर्कर्स के वैक्सीनेशन के अप्रूवल की मांग की है।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags