Yo Yo Honey Singh के गाने आते हैं और हिट होते हैं। कम ही कलाकार है जिनके नए गाने आने की खबर का फैन्स को इंतजार होता है। हनी सिंह ऐसे ही कलाकार हैं जिनके नए गानों पर झूमने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब आखिरकार बॉलीवुड के मशहूर यो यो ने खुद अपना प्लान बता दिया है। हनी सिंह ने बताया है कि उनके दो गाने जल्द आने वाले हैं और रैपर ने इन दोनों के नाम भी जाहिर कर दिए हैं।

अपने आने वाले गानों के बारे में अधिक जानकारी देते हुए रैपर ने कहा है “मुझे जो उम्मीद थी, उस उम्मीद से बहुत अधिक प्यार मिल रहा है। मेरे नए गीत को बनाने में चार से छह महीने का समय लग गया और मैं मानता हूं कि प्रोडक्ट तभी बाहर आता है जब वह तैयार हो जाता है। आम जनता के बीच इसे अधिक पहुंच मिलना चाहिए। मेरे नए गाने की श्रृंखला तैयार है, हम फिर से सफर शुरू करेंगे। इसी महीने मेरे दोनों नए गाने शूट हो जाएंगे जो कि बैक-टू-बैक रिलीज़ होंगे। मेरा पहला नया गाना, जिसकी हम शूटिंग कर रहे हैं उसका नाम "फर्स्ट किस" है। इसके बाद एक डांस नंबर आने वाला है और उसका नाम "सैयां" है।"

यो यो हनी सिंह का नया लव सॉन्ग जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो के साथ रिलीज़ किया जाएगा। हनी सिंह अपने संगीत के साथ खासा प्रयोग करते हैं और इसके लिए ही वो जाने जाते हैं। उनका पिछला गीत "लोका" था जो खासी सफलता हासिल करने में कामयाब रहा। इसमें रेगेटन बीट के मिक्स एलिमेंट को स्पेनिश-एस्क इंस्ट्रुमेंटल के साथ पेश किया गया था।

हनी सिंह के पार्टी सॉन्ग्स भी खूब हिट होते हैं। इसके साथ वो ट्रांस लव सॉन्ग बनाने में भी सफल रहे हैं। अब जल्द ही उनकी दो धुनें आपको सुनने को मिलने वाली हैं।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket