Box Office Prediction: इस बार बॉक्स ऑफिस क्लैश होने वाला है। आज के दिन हिंदी सिनेमा के दो सुपरस्टार की फिल्में आपस में टकराने वाली है। इन फिल्मों को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। आज यानी कि 25 अक्टूबर को दो बिग बजट फिल्में रिलीज हो रही हैं। इन फिल्मों का लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था। वहीं ये फिल्में काफी चर्चा में भी रही हैं। अक्षय की रामसेतु फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरुचा भी लीड रोल में हैं। वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन की फिल्म थैंक गाॅड भी रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अजय के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह भी मौजूद हैं।

रिलीज हुई दो बिग बजट फिल्में

अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और अजय देवगन आमने-सामने होंगे। दोनों की फिल्मों के ट्रेलर रिलीज हो चुके थे। जिन्हें काफी पसंद किया गया था। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग अच्छी रही है। अक्षय कुमार की इस साल लगातार तीन फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। अब उन्हें अपनी आने वाली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। लेकिन थैंक गॉड का इससे भी बुरा हाल है। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार 75 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 62.62 लाख रुपए का ही कलेक्शन किया है। वही रामसेतु के 35184 टिकट बिक चुके हैं। जिनकी कीमत 91.84 लाख रुपये हैं।

आपस में टकराएंगे अजय और अक्षय

अक्षय कुमार और अजय देवगन दोनों ही बड़े सितारे हैं। इनकी फिल्में लॉन्ग हॉलीडे पर रिलीज हो रही है। रामसेतु और थैंकगाॅड मिलकर पहले दिन 25 से 26 करोड़ रुपए की कमाई कर सकते हैं। रामसेतु पहले दिन 12 से 14 करोड़ की कमाई कर सकती है जबकि थैंक गाॅड अपने ओपनिंग डे पर 10 से 12 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाएगी। सुपरस्टार अक्षय कुमार की पिछली तीन फिल्में ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षाबंधन’ बुरी तरह फ्लॉप हुई है। पिछले साल भी दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अपने पहले दिन 26.29 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को देश भर में 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। अब देखना यह होगा कि अक्षय की यह फिल्म कितना चमत्कार कर पाएगी।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close