Brahmastra Box Office: हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को सिनेमाघरों में एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म लगातार कमाई करती जा रही है। इस कमाई की रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। रणबीर और आलिया की फिल्म अब 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। दूसरे रविवार के दिन भी फिल्म का कलेक्शन 15% जंप हुआ है। अब फिल्म के 250 करोड़ क्लब में शामिल होने का इंतजार किया जा रहा है। यह फिल्म अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट की है। इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं।

Brahmastra Box Office: Ranbir Kapoor, Alia Bhatt film goes on overdrive on  day 2; Headed for Rs 40 crore day | PINKVILLA

200 करोड़ में शामिल ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र का दूसरे हफ्ते में भी ट्रेंड छाया हुआ है। इस फिल्म को दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में भी 40 करोड़ का बिजनेस कर रही है। ब्रह्मास्त्र के दसवें दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त रहा है। एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मास्त्र ने अपने दसवें दिन करीब 16.25 से 17.25 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद से फिल्म का टोटल कलेक्शन करीब 209 से 210 करोड़ हो गया है। ब्रह्मास्त्र का ट्रेंड देखा जाए तो ये तीसरे हफ्ते में 250 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

Ayan Mukerji spills the beans on 'Brahmastra' 2 and 3: 'Sequels will  introduce new characters'

जल्द ही करेगी 250 करोड़ क्लब में एंट्री

दरअसल साल 2022 आलिया भट्ट के लिए काफी लकी साबित हुआ है। उनकी रिलीज हुई तीनों फिल्मों ने सिनेमाघरों में 200 करोड़ क्लब में एंट्री मारी है। आलिया की फिल्म आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी और अब ब्रह्मास्त्र इन तीनों ही फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। वहीं अगर ब्रह्मास्त्र की बात करें तो इस फिल्म के पहले पार्ट के हिट होने के बाद डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इसके दूसरे पार्ट की भी अनाउंसमेंट कर दी है। ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगा।

Brahmastra Opening Day Box Office: Ranbir Kapoor, Alia Bhatt starrer headed  for a 40 crore all India Gross | PINKVILLA

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close