Brahmastra Release: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र दुनियाभर के बड़े पैमाने पर रिलीज हो गई है। फिल्म को देश भर में 5 हजार से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेशों में इसे 3 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म रिलीज हो चुकी है और अब अपनी कहानी, स्टार कास्ट और बजट को लेकर फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। अब देखना यह होगा कि इतने बड़े पैमाने पर रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना खासा असर दिखा पाती है या नहीं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार फिल्म को करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म को देशभर में कुल 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है।

9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया कि विदेशों में ब्रह्मास्त्र को करीब 3894 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। तरण आदर्श के जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म को करीब 8913 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। यह एक काफी बड़ा नंबर है। बता दें कि सिर्फ ऑस्ट्रेलिया में ही फिल्म को 300 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इससे पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस नागार्जुन ने अपनी फिल्म के रिलीज आकार के बारे में विवरण दिया था। नागार्जुन ने बताया था कि ब्रह्मास्त्र पूरी दुनिया में किसी भारतीय फिल्म के लिए सबसे व्यापक रिलीज में से एक होने जा रही है।

कैसी है फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी

स्टार स्टूडियोज के मुताबिक यह बताया गया था कि फिल्म दुनिया भर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इसमें भारत में लगभग 5000 स्क्रीन और विदेशों में लगभग 3000 हजार स्क्रीन शामिल है। अब इतने बड़े पैमाने पर रिलीज हुई फिल्म को फिलहाल मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लोगों से मिल रहे रिव्यू के मुताबिक फिल्म का फर्स्ट हाफ ठीक है लेकिन सेकंड हाफ काफी खींचा हुआ लगता है। फिल्म को छोटा किया जा सकता था। फिल्म ग्रैंड तो है पर आपको पूरी तरह से बांध नहीं पाती है। फिल्म में अयान मुखर्जी ने कुछ नया करने की कोशिश की है। जो कि तारीफ के काबिल है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close