Dabangg 3 Box Office Day 3 : Salman Khan की फिल्म 'दबंग 3' का पहला वीकेंड इसे कम से कम 15 करोड़ रुपए का नुकसान दे गया। तीन दिन के बाद इसकी जेब में 81.15 करोड़ रुपए हैं। जो कुल कमाई हुई है, उसे काफी कम माना जा रहा है। वजहें जो भी गिनाई जाएं, नुकसान तो हुआ है। अब सोमवार पर निगाहें हैं, अगर ये अच्छा नहीं गुजरा तो फिल्म संकट में आ जाएगी। अब इस हफ्ते कमाई के लिए केवल चार दिन शेष हैं। इन चार दिनों में ये 100 करोड़ तो पार कर जाएगी लेकिन इसके आगे का सफर निर्भर करेगा शुक्रवार को रिलीज होने वाली 'गुड न्यूज' की रिपोर्ट पर। अक्षय कुमार की फिल्म अच्छी रही तो 'दबंग 3' का बोरिया-बिस्तर सिमटना तय है।

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म को पहले दिन 24.50 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। शनिवार को सलमान खान की फिल्म मामूल बढ़त दर्ज करवा पाई और 24.75 करोड़ की कमाई हुई। संडे ठीक रहा और इसे 31.90 करोड़ रुपए कमाई हुई। इस तरह यह 100 करोड़ के आंकड़े से लगभग 19 करोड़ दूर है।

पहले हफ्ते में अगर यह सोमवार से 5 करोड़ रुपए रोज भी कमाती है तो गुरुवार की कमाई से सेंचुरी लग जाएगी। माना जा रहा है कि सोमवार को इसे कम से कम 10 करोड़ रुपए तो कमाना ही चाहिए। इससे कम आंकड़ा आता है तो माना जा सकता है लोग इसे देखना पसंद नहीं कर रहे हैं।

वैसे फिल्म को तारीफ नहीं मिल रही है, सिनेमाघर भी खाली पड़े हैं। इस कमजोर फिल्म की लंबाई ज्यादा है, पौने तीन घंटे की फिल्म में 45 मिनट तो गाने झेलना हैं। इस बार गाने में अच्छे नहीं हैं। पिछली 'दबंग' फिल्मों के मुकाबले तो यह गाने जरा नहीं टिकते हैं।

विलेन को रोल किच्चा सुदीप ने किया है। उन्हें पसंद किया जा रहा है। महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की यह पहली फिल्म है, लेकिन रोल काफी छोटा है। सोनाक्षी सिन्हा इस बार भी अपने जाने-पहचाने अंदाज में हैं। प्रभु देवा का निर्देशन भी कमजोर है।

Dabangg 3 के जरिये सलमान खान ने भी रिकॉर्ड नहीं बनाया है। WAR, Bharat, Mission Mangal जैसी फिल्में इससे कई मामलों में आगे चल रही हैं।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Assembly elections 2021
Assembly elections 2021
 
Show More Tags