'दे दे प्यार दे' पहले वीकेंड में अच्छा करने के बाद, सोमवार को भी खुद को साबित करने में सफल हुई है। सोमवार को इसे 6.19 करोड़ रुपए मिले हैं। इससे चार दिन में ही इसकी कमाई 44.73 करोड़ रुपए हो गई है। सोमवार के लिहाज से यह मजबूत पकड़ है। ज्यादा धंधा दिल्ली-एनसीआर के मल्टीप्लेक्सों से आ रहा है। अब इस सप्ताह के शेष तीन दिन भी इसे यह रफ्तार बनाए रखना होगी।

बता दें कि अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर ने पहले दिन 10.41 करोड़ कमा लिए थे। शनिवार को इस फिल्म ने बढ़त ली और 13.39 करोड़ जेब में आए। संडे को देश के कई इलाकों में लोकसभ चुनाव के लिए वोट पड़े, फिर भी इसने बढ़त दर्ज कराई। संडे को इसे 14.74 करोड़ रुपए मिले। वीकेंड की कुल कमाई 38.54 करोड़ रुपए रही। समीक्षकों को यह पसंद आई है और देखने वाले भी इसकी तारीफ कर रहे हैं। यह हर तरह के दर्शकों के लिए है। नौजवानों को भी पसंद आएगी और उम्रदराजों को भी। ट्रेलर भी काफी पसंद किया गया था और इसने जबरदस्त माहौल बनाया। करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के हिट नहीं होने के कारण इसके पेड प्रिव्यू शो गुरुवार को ही शुरू हो गए थे। तय है कि यह फिल्म 100 करोड़ नहीं कमाएगी क्योंकि इस हफ्ते अर्जुन कपूर की 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' रिलीज हो रही है। 'दे दे प्यार दे' की दौड़ 80 करोड़ तक जाना चाहिए। सफर दो-तीन हफ्ते का हो सकता है।

इसे 3100 स्क्रीन्स मिली हैं, विदेश में 650 स्क्रीन्स पर जगह मिली। गाने पसंद किए जा रहे हैं। रकुल की काफी तारीफ है। निर्माता लव रंजन ने इस फिल्म को लिखा है। बता दें कि लव ने ही 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का निर्देशन किया था। 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर करीब एक महीने पहले रिलीज हुआ था। तभी से इस फिल्म का लोगों को इंतजार था। ट्रेलर मजेदार है।

'दे दे प्यार दे' को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है। इसमें जिम्मी शेरगिल भी नजर है और कुमुद मिश्रा भी।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket