Drishyam 2 Box Office: अजय देवगन की शानदार फिल्म दृश्यम 2 हाल ही में रिलीज हुई है। दृश्यम 2 साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है। ये फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हुई है। ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। दृश्यम 2 मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मोहनलाल की मलयालम फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है। दृश्यम 2 ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की है। इतना ही नहीं रविवार के दिन दृश्यम 2 के लिए लोगों में काफी क्रेज देखने को मिला है। साथ ही फिल्म की कमाई में भी इजाफा हुआ है। फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए ये उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

Drishyam 2 Movie Review Know How Is Ajay Devgn Drishyam 2 Film Read Film  Review - अजय देवगन की दृश्यम 2 की फिल्म समीक्षा, जानें मूवी में क्या है खास  और कहां हुई चूक

इतना रहा दृश्यम 2 का तीसरे दिन का कलेक्शन

दृश्यम 2 को ओपनिंग डे से ही दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रहे। रिलीज के पहले दिन दृश्यम 2 ने 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार रहा। फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला है। दूसरे दिन 21.59 करोड़ रुपये की कमाई फिल्म ने की। फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक दृश्यम 2 ने अपने तीसरे दिन करीब 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 61.97 करोड़ रुपये हो गई है।

Drishyam 2 : क्या इस बार भी पुलिस को चकमा दे पाएगा विजय सलगांवकर,  सस्पेंस-थ्रीलर से भरा है ट्रेलर

दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

कोरोना काल के बाद बालीवुड फिल्मों का काफी बुरा हाल रहा। बॉलीवुड के कई बड़े सितारों की फिल्में फ्लॉप हुई है, लेकिन दृश्यम को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दृश्यम 2 इस साल की वीकेंड पर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 40.38 फीसदी का इजाफा हुआ। इस फिल्म को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं। फिल्म के सभी कलाकारों की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म के पहले पार्ट को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

Drishyam 2 box office collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर छाए अजय देवगन, 'दृश्यम  2' ने की धमाकेदार ओपनिंग - Drishyam 2 box office collection Day 1 Ajay  Devgn Tabu Shriya Saran Ishita Dutta tmovb - AajTak

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close