Godfather Box Office: तेलुगु सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के लिए गॉडफादर एक बोल्ड च्वाइस रही । हालांकि चिरंजीवी तेलुगु सिनेमा में 'मसाला मूवीज' करने के लिए हमेशा से आगे रहे हैं, जिन्होंने पिछले चार दशकों से दर्शकों को एंटरटेन किया है। उनके डांस से लेकर उनका डेयर डेविल एक्शन सीन, उनकी वीरता, कॉमेडी , और उनके स्वभाव की वजह से दर्शकों को उनकी फिल्म में सब कुछ देखने मिलता है। मेगा स्टार का हर स्टाइल दर्शकों को खूब भाता है। ऐसे में अब गॉडफादर के साथ चिरंजीवी ने अपना एक बिल्कुल नया अवतार दर्शकों के सामने पेश किया है।

गॉडफादर ने की इतने करोड़ कमाई

उनके फैंस अपने पसंदीदा कलाकार के इस जबरदस्त अवतार के कायल हुए जा रहे हैं। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 38 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म के लिए चिरंजीव ने जबरदस्त ट्रांस्फ़ॉर्मेशन्स किये हैं। इंटेंस से लेकर अग्रेसिव रोल तक और उनका जबरदस्त स्वैग उनके प्रसंशको के लिए किसी ट्रीटमेंट से कम नहीं है। चिरंजीवी इस फिल्म में पावरफुल ब्रह्मा के किरदार में नर आएं, यह नॉर्थ के दर्शकों के लिए भी उतना ही नया है जितना कि साउथ की ऑडियंस के। चिरंजीव 'ब्रह्मा' के किरदार के लिए मेगा स्टार ने पूरी जान डाल दी है। गॉडफादर एक जबरदस्त फिल्म है जिसमें कोई रोमांटिक इंटरेस्ट तो नहीं है, परन्तु चिरंजीवी की जबरदस्त मजबूत स्क्रीन प्रेजेंस और 'स्वैग' ने लोगों का दिल जीत लिया है।

चिरंजीवी और सलमान एक साथ

नयनतारा, फिल्म के पहले भाग में एक छोटे से रोल में दिखाई देती हैं, लेकिन पोस्ट इंटरमिशन उनकी एक शानदार उपस्थिति है और उनकी कास्टिंग फिल्म की अपील को बढ़ाती हैं। सेकंड हाफ में कुछ पल ऐसे होते हैं जो बताते हैं कि उन्हें साउथ सिनेमा में लेडी सुपर स्टार क्यों कहा जाता है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई दिए, जो अपने आप में फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण रहा और निर्देशक मोहन राजा ने दो आउटस्टैंडिंग एक्टर्स के साथ पर्दे पर जादू ला दिया है, जैसा कि प्रशंसकों को देखने की उम्मीद है। सुपरस्टार्स का ये जादू हाल में भी देखने मिला जब ये दो बड़े स्टार फिल्म का हिंदी ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मंच पर पहुंचे और तालियों की जबरदस्त गड़गड़ाहट के साथ दर्शकों ने दोनों को वेलकम किया। इसके बाद दोनों स्टार्स वहां मौजूद लोगों के साथ बातचीत करते भी दिखाई दिए।

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close