Kabir Singh केवल एक करोड़ से चूक गई वरना 12 दिन में ही 200 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन जाती। मंगलवार को इसकी कमाई 8.31 करोड़ रुपए रही है, जो किसी लिहाज से कम नहीं है। 11 दिन बाद भी अगर फिल्म इतनी बड़ी रकम ला रही है तो वाकई बड़ी बात है। इस कमाई से पक्का है कि 'उरी' भी हार जाएगी। 250 करोड़ का आंकड़ा पार होते दिख रहा है। 'भारत' तो दो दिन में ही पीछे होगी। अभी 'कबीर सिंह' की कमाई 198.95 करोड़ है।

जानकार अभी भी अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं कि यह कितना और कमाएगी। 300 करोड़ तक कुछ भी संभव है। कम से कम 12 जुलाई तक यह अच्छा कमाएगी, फिर रितिक की फिल्म 'सुपर 30' आने के बाद माहौल बदल सकता है। बता दें कि दूसरा वीकेंड इसे लगभग 47 करोड़ रुपए दे गया था। पहले हफ्ते में इसकी कमाई 134.42 करोड़ रुपए थी। यह फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इसने पहले तीन दिन में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। पांचवें दिन इसके पास 100 करोड़ रुपए थे। 9 दिन में 150 करोड़ रुपए इसके पास थे और अब दसवें दिन इसने 175 करोड़ के आंकड़े का पार किया। बुधवार की कमाई से यह 200 करोड़ पार होगी।

शाहिद कपूर की यह फिल्म, दो साल पहले रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का आधिकारिक रीमेक है। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, संदीप ने ही ओरिजनल फिल्म भी बनाई थी। साउथ की 'अर्जुन रेड्डी' में विजय देवराकोंडा मुख्‍य भूमिका में दिखे थे। 'कबीर सिंह' को दस दिन पहले 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, अब दूसरे हफ्ते में यह जरा कम जगह पर है। इस फिल्म ने 2019 में रिलीज हुई कई बड़ी हिट फिल्मों को पीछे कर दिया है। 'ए' सर्टिफिकेट वाली 'कबीर सिंह' शाहिद की पहली सोलो फिल्म है, जिसने 100 से ज्यादा कमाई की है।