KGF2 box office collection Day 6: यश की KGF चैप्टर 2 पहले से ही ब्लॉकबस्टर है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म केजीेएफ2 ने दुनियाभर में 600 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और अभी भी लगातार कमाई कर रही है। अगर यही सिलसिला जारी रहा तो केजीएफ चैप्टर-2 जल्द ही 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगा। फिल्म ने वीकएंड धमाका करने के बाद साप्ताहिक दिनों में भी अपना करिश्मा बरकरार रखा है। फिल्म को अभी सिनेमाघरों में एक हफ्ता पूरा होना बाकी है लेकिन फिल्म पहले से ही मुनाफा कमा रही है। KGF चैप्टर 2 को दुनियाभर के कई सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।

600 करोड़ क्लब में शामिल हुई KGF2

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ चैप्टर 2, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म देशभर में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर व्यापक रूप से रिलीज हुई थी। फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया था। वहीं फिल्म की मंगलवार की कमाई के साथ इसका कुल कलेक्शन अब करीब 600 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है।

फिल्म ने हिंदी में भी मंगलवार को शानदार कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने अपनी रिलीज के 6ठे दिन करीब 21 करोड़ रुपए की कमाई की है। सोमवार और मंगलवार दोनों दिन वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म का दोनों दिन अपना कलेक्शन करीब 20 करोड़ रुपए के आसपास बनाए रखना फिल्म की बड़ी उपलब्धि रही है।

अलग-अलग भाषाओं में भी रहा शानदार कलेक्शन

फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने रिलीज के छठे दिन अपनी मूल भाषा कन्नड़ में करीब 6 करोड़ रुपए कमाए और फिल्म की कन्नड़ की कमाई करीब 86 करोड़ रुपए तक पहुंच गई। तेलुगू और तमिल में भी फिल्म ने मंगलवार को करीब इतनी ही कमाई की है। मलयालम में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने मंगलवार को केरल में करीब 4.50 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए हिंदी में 20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। वहीं KGF2 पांच दिनों के भीतर अमेरिका में 5 मिलियन (लगभग 39 करोड़ रुपये) तक पहुंचने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बन गई।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close