Laal Singh Chaddha Box Office Day 6: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म से दर्शकों को मिले-जुले व्यूज मिले हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई उम्मीद से कम हुई है। साथ ही वीक डे में भी फिल्म की कमाई में कमी देखने को मिली है। लेकिन अब आमिर की फिल्म रिलीज के छठे दिन कमाई के मामले में और भी ज्यादा गिर गई है। अपने पांचवें दिन के कलेक्शन में 6 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म ने अपने छठवें दिन सिर्फ 1 से 2 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 48 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म का इस तरह से गिर जाना बहुत ही आश्चर्यजनक है।

फ्लॉप हुई आमिर की फिल्म

लाल सिंह चड्ढा के रिलीज के पहले इस फिल्म का काफी विरोध हुआ था। साथ ही इसे बॉयकॉट करने की भी मांग की गई थी। जिसके कारण से आज फिल्म काफी प्रभावित हुई है। इतना ही नहीं देश के कई सिनेमाघरों में फिल्म के कई शो रद्द भी कर दिए गए हैं। लाल सिंह चड्ढा फिल्म ने अपने रिलीज के दिन 11.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म ने अपने दूसरे दिन 7.25 करोड़ की कमाई की थी। वहीं तीसरे और चौथे दिन को मिलाकर फिल्म ने 19 करोड़ की कमाई की थी। साथ ही छठवें दिन तक का कुल कलेक्शन 48 करोड़ रुपये था। इस हिसाब से लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर सातवें दिन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। वहीं उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आखिर तक 56 करोड़ की कमाई कर लेगी।

आमिर के साथ अक्षय की फिल्म भी फ्लॉप

बता दें कि आमिर खान के साथ-साथ अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन ने भी खास कमाल नहीं दिखाया। रक्षाबंधन फिल्म के छठवें दिन का कलेक्शन सिर्फ 36 करोड़ ही रहा है। हालांकि दोनों फिल्मों ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया। लेकिन हॉलीडे होने के बावजूद फिल्मों से जैसी कमाई की उम्मीद की जा रही थी उस तरह ये वे खरी नहीं उतर पाई। साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी निराशाजनक रहा है। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई जिन्होंने दर्शकों पर अपना खासा असर नहीं दिखाया। और वे फ्लॉप साबित हुई हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close