RRR vs The Kashmir Files at Box Office Hindi: कोरोना महामारी कमजोर पड़ने के बाद सिनेमा हॉल खोल दिए गए और द कश्मीर फाइल्स के बाद आरआरआर जैसी मूवी रिलीज होने से बॉक्स ऑफिर की रौनक लौट आई है। ताजा खबर यह है कि राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत एसएस राजामौली की एक्शन ड्रामा आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में पूरी दुनिया में कुल मिलाकर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म चौथे दिन भी पैसा कमा रही है। राजामौली के निर्देशित फिक्शन ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस: द कश्मीर फाइल्स से आगे निकली आरआरआर

बॉक्स ऑफिस हिंदी की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार (चौथे दिन) को आरआरआर ने 18 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इसका मतलब है कि राम चरण फिल्म पहले से ही हिंदी पट्टी में सुपरहिट फिल्म है। अगर हम द कश्मीर फाइल्स से तुलना की करें, तो आरआरआर के आंकड़े विवेक अग्निहोत्री के नाटक से कहीं अधिक हैं। अनुपम खेर स्टारर फिल्म ने पहले सोमवार को 14.8 करोड़ रुपये कमाए।

एसएस राजामौली की इस बड़ी फिल्म के कलेक्शन में शुक्रवार के कलेक्शन की तुलना में 10-15% की मामूली गिरावट देखी गई। मॉर्निंग शो के लिए 30% की गिरावट के बावजूद ऐसा लगता है कि RRR ने सोमवार को बाद में रफ्तार पकड़ी। कलेक्शन में सबसे बड़ी गिरावट एनसीआर और पंजाब के बाजारों से होने की आशंका है। हालांकि गिरावट के बावजूद कलेक्शन अभी भी काफी अच्छा है। कुल मिलाकर आरआरआर का हिंदी कलेक्शन केवल 4 दिनों में 100 करोड़ रुपये को पार करने के लिए तैयार है।

आरआरआर ने दुनिया में इतिहार रचने के करीब है। सिर्फ भारत ही नहीं, अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी फिल्म मजबूती से ट्रेंड कर रही है। राजामौली की फिल्म ने 3 दिनों में 500 करोड़ रुपये का बेंचमार्क पार कर लिया है जो कि बहुत ही अच्छा है। फिल्म की नजर कुल 1000 करोड़ रुपये या उससे भी अधिक के कलेक्शन पर है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close