सलमान खान ने इस साल ईद के मौके पर फिल्म ‘राधे’ के जरिए अपने प्रशंसकों को खास तोहफा दिया है। कोरोनाकाल में घर के अंदर बंद लोगों के लिए यह फिल्म मनोरंजन का बेहतरीन साधन है। सलमान के फैंस ने भी भाई को ईद के गिफ्ट के बदले रिटर्न गिफ्ट दिया है। राधे फिल्म ने रिलीज होने के पहले दिन ही रिकॉर्ड बना दिया है। सलमान खान और दिशा पाटनी की यह फिल्म पहले दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।

पहले यह फिल्म पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसे टाल दिया गया था। अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके बाद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपने फैंस का आभार व्यक्त किया।

सलमान ने लिखा "‘राधे’ को पहले दिन 4.2 मिलियन लोगों ने देखा है, यह एक रिकॉर्ड है। यह दर्शकों का प्यार ही है। इनके समर्थन के बगैर इंडस्ट्री टिक नहीं सकती। सलमान ने साथ ही एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा है- ‘क्रिएटिंग हिस्ट्री। 4.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज।‘

सभी को ईद की शुभकामनाएं

पोस्टर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘सभी को ईद की मुबारकबाद। “राधे” को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बना गई है। ईद पर इतना खूबसूरत रिटर्न गिफ्ट देने के लिए सभी का शुक्रिया,। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और समर्थन के बिना जिंदा नहीं रह सकती।

विदेशों में कितना चला सलमान का जादू

क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट में राधे के पहले दिन का ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताया है। तरण के ट्वीट के अनुसार राधे ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। ऑस्ट्रेलिया में इस फिल्म ने A$ 62,988 (35.71 लाख रुपये) और न्यूजीलैंड में NZ$ 11,199 (5.90 लाख रुपये) की कमाई की है।

कहां देख सकते हैं फिल्म

फिल्म में सलमान खान के अलावा, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, मेघा आकाश और जैकी श्रॉफ की मुख्य भूमिका है। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। वहीं सलमान खान, सोहैल खान और अतुल अग्नहोत्री ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। इसे सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। फिल्म को जी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags