Satyameva Jayate 2 Day 1 Advance Booking: सत्यमेव जयते 2 आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म टल रही थीं। आखिरकार बड़े पर्दे पर दर्शक इसे देख सकते हैं। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की इस मूवी ने पूरे देश में अच्छी स्क्रीनिंग हासिल की है। आइए जानते हैं एडवांस बुकिंग में सत्यमेव जयते 2 कैसा प्रदर्शन कर रही है।

मुंबई

मुंबई में फिल्म की प्री बुकिंग ने रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है। फिलहाल 5-10% शो तेजी से भर रहे हैं। दिन चढ़ने के साथ रिस्पांस बेहतर होता जाएगा। सिंगल स्क्रीन पर स्पॉट बुकिंग का आनंद मिलेगा।

दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली-एनसीआर में सत्यमेव जयते 2 का क्रेज कम दिखाई दे रहा है। यह आगे जाकर फिल्म की टिकट बिक्री बढ़ने की उम्मीद है। अब देखना होगा कि राजधानी से जॉन की मूवी को कितनी कमाई होती है।

बेंगलुरु

सत्यमेव जयते 2 के लिए सभी शो की टिकट आसानी से उपलब्ध है। कुछ जगहों पर शाम के शो की प्रतिक्रिया बेहतर है, लेकिन तेजी से हिट नहीं हुई है।

हैदराबाद

मुंबई की तरह ही हैदराबाद में थोड़ी ग्रोथ दिखाई है। अभी तक लगभग 10-15% शो तेजी से भर रहे हैं।

अहमदाबाद

अहमदाबाद में फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं है। सिनेमाघरों में टिकट आसानी से उपलब्ध है।

चेन्नई, कोलकाता और पुणे

चेन्नई में एक-दो शो तेजी से भर रहे हैं। कोलकाता में बुकिंग की रफ्तार धीमी है। पुणे में लगभग 10 प्रतिशत शो की बुकिंग हो चुकी हैं।

कुल मिलाकर फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। अब देखना होगा कि आगे मूवी कैसा प्रदर्शन करती है। सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम तीन किरदार में नजर आएंगे। उनके अपोजिट दिव्या खोसला कुमार है। इस फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी है। देखें मूवी का ट्रेलर-

Posted By: Sandeep Chourey