Sye Raa Narasimha Reddy Box Office : 2019 की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा फ़िल्म "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" बुधवार को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को समीक्षाओं में खासी तारीफ मिल रही है। दिक्कत सिर्फ यह है कि War के सामने यह रिलीज हुई है। इस वजह से इसे वो शुरुआत नहीं मिली जो जिसकी यह वाकई हकदार थी। पहले दिन अमिताभा बच्चन और चिरंजीवी स्टारर को 2.60 करोड़ रुपए मिले हैं। यह केवल हिंदी संस्करण से मिली कमाई है। दक्षिण भारत में यह आंकड़ा कहीं बड़ा है। हिन्दी के दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आ रही है। उम्मीद है वीकेंड पर इसमें भीड़ बढ़ेगी।

बता दें कि इसके सामने रिलीज हुई WAR ने पहले ही दिन 51.60 करोड़ हिन्दी इलाकों से बटोरे हैं। ऐसे में Sye Raa Narasimha Reddy के लिए ज्यादा गुंजाइश बचती नहीं थी। साउथ की इस यह फिल्म पीरियड ड्रामा है। 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के तमिल और तेलुगु वर्जन ने चेन्नई में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और वहां भी फ़िल्म को काफ़ी पसंद किया जा रहा है।

"सई रा नरसिम्हा रेड्डी" स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर बनाई गई है। उन्होंने भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई शुरू की थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्ना और निहारिका के खास रोल हैं। उम्दा कलाकारों ने फिल्म को बेमिसाल बना दिया है और सभी की एक्टिंग की खासी तारीफ की जा रही है।

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स ने इसे बनाया है। 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के निर्देशक सुरेंदर रेड्डी हैं। माना जा रहा है कि War की कमाई जब थोड़ी कम होगी तब यह फिल्म अपनी दौड़ शुरू करेगी। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले हफ्ते में इस फिल्म का असर बढ़ेगा और अच्छी कमाई होगी। तारीफ के दम पर यह चलेगी।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस