The Kashmir Files Box Office: विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई कर रही है। आरआरआर जैसी पावरफुल फिल्म के साथ टक्कर के बावजूद, फिल्म अब भी लगातार कमाई कर रही है। हाल ही में फिल्म को UAE में रिलीज करने की मंजूरी मिली थी। लेकिन अब द कश्मीर फाइल्स ने सलमान खान की बजरंगी भाईजान और आमिर खान की 3 इडियट्स को भी पछाड़ दिया है। द कश्मीर फाइल्स ने अपने पहले दो हफ्तों में शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे सप्ताह में, अक्षय कुमार की बच्चन पांडे आ गई, और कई लोगों का मानना ​​​​था कि बच्चन पांडे के कारण फिल्म को निराशा का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन कई फिल्मों की रिलीज के बाद भी अब तीसरे हफ्ते में भी फिल्म ने अविश्वसनीय उपलब्धि हासिल की है।

कई हिट फिल्मों पर भारी पड़ी कश्मीर फाइल्स

गुरुवार को द कश्मीर फाइल्स ने अपने रिलीज को 3 सप्ताह समाप्त कर दिए। फिल्म ने 15 से 21 दिनों के बीच 30.95 करोड़ कमाए और इस दौरान सबसे अधिक कमाई करने वाली 3 हिंदी फिल्मों की सूची में अपनी जगह बनाई। फिल्म ने बजरंगी भाईजान (30.06 करोड़) और 3 इडियट्स (30.12 करोड़) की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है।

हाल ही में मिली थी UAE में रिलीज की मंजूरी

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फिल्म ने बच्चन पांडे और आरआरआर को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। वहीं विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने UAE में बड़ी जीत हासिल की। लंबी लड़ाई के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' UAE में 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस बात की जानकारी देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। निर्देशक ने कैप्शन में लिखा था कि "संयुक्त अरब अमीरात के सेंसर बोर्ड ने द कश्मीर फाइल्स को पास कर दिया है। यह फिल्म बिना किसी कट और 15+ की रेटिंग के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close