'टोटल धमाल' का सफर करोड़ों की कमाई से, लाखों की कमाई की तरफ लुढ़क रहा है। बुधवार को इस फिल्म को केवल 1.10 करोड़ रुपए की कमाई हुई। वीकेंड पर ही इसकी कमाई लाखों तक सिमट जाने की आशंका है। ऐसा हुआ तो 150 करोड़ हासिल करने में दिक्कत हो सकती है। तीसरे हफ्ते की दौड़ में इसकी कुल कमाई 144.66 करोड़ रुपए हो गई है।

इस हफ्ते छोटी फिल्में ही रिलीज हो रही हैं तो माना जा सकता है कि दर्शक अभी नौ दिन और इस फिल्म को देख सकते हैं। पिछली बार की तरह इस वीकेंड से भी उम्मीद है। बीते वीकेंड पर इसने सात करोड़ रुपए से ज्यादा कमाया था। इस वीकेंड पर इसे कम से कम 4 करोड़ मिलना चाहिए। अब यह काफी कम स्क्रीन्स पर है।

दूसरे हफ्ते में इसे 38.05 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी और पहले हफ्ते में इसे 94.55 करोड़ रुपए मिले। अब यह फिल्म हिट है। बेहद कम स्क्रीन्स पर यह कमाई बढ़िया है। कम टिकट दरोंं के बावजूद इसने बढ़िया कमाया है। सिंगल स्क्रीन सिनेमाओं से भी तगड़ा पैसा आया।

फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले थे। इसे भारत में 3700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, अब काफी कम जगह यह दिख रही है। फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लीड में हैं। अजय देवगन का खास रोल है। रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी और पितोबश भी कॉमेडी कर रहे हैं। इतनी बड़ी स्टारकास्ट और महंगी शूटिंग ने इसकी लागत काफी बढ़ा दी और 100 करोड़ रुपए खर्च हुए।

इस फिल्म से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी की है। अजय देवगन इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है। साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सीक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था। फिल्म दो घंटे पांच मिनिट की है और सेंसर ने इसे पांच कट के साथ यू सर्टिफिकेट दे कर पास किया है। साल 2007 में जब धमाल आई थी तो पहले दिन दो करोड़ 38 लाख रुपए की कमाई हुई थी। साल 2011 में 'डबल धमाल' आई और 7 करोड़ 62 लाख रुपए की ओपनिंग मिली थी।