मुंबई। धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी एक बार फिर 'यमला पगला दीवाना फिर से' के साथ बड़े परदे पर नजर आ रही है। इस फिल्म के आंकड़ों में तीसरे दिन यानि रविवार को कुछ उछाल आया, जिससे ओपनिंग वीकेंड में फिल्म की कमाई सम्मानजनक आंकड़े तक पहुंच सकी है।

ट्रेड सूत्रों के अनुसार नवनीत सिंह निर्देशित 'यमला पगला दीवाना फिर से' ने रविवार को 2.70 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जिसके साथ फिल्म का ओपनिंग वीकेंड में कलेक्शन 6.32 करोड़ रुपए पर पहुंच गया है। 31 अगस्त शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने 1.82 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार को फिल्म 1.80 करोड़ ही कर सकी। शुरुआती कमाई ना तो देओल परिवार के सिनेमा में ऊंचे कद और ना ही फैंस की बड़ी तादाद को जस्टिफाई करती है।

इसके साथ रिलीज हुई स्त्री ने 31.26 करोड़ रुपए का शानदार ओपनिंग वीकेंड किया है। ऐसे में यमला पगला दीवाना फिर से की इतनी कम ओपनिंग ना सिर्फ चौंका रही है, बल्कि देओल परिवार के लिए यह चिंता की बात भी है।

यमला पगला दीवाना फिर से में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंदा ने लीड रोल्स निभाये हैं, वहीं सलमान ख़ान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा ने मेहमान भूमिकाएं निभायी हैं। सलमान ने तो यमला पहला दीवाना फिर से के प्रमोशंस में भी सहयोग किया है। मगर, तमाम ज़द्दोज़हद के बावजूद फ़िल्म का इतना कम ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन करना हैरान करता है।

बताते चलें कि इस सीरीज़ की पहली फ़िल्म 2011 में आयी थी, जिसने 7.75 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। यह फ़िल्म 55 करोड़ रुपए का कलेक्शन करके हिट घोषित की गयी थी। 2013 में आये दूसरे भाग ने 7.10 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी और 36.80 रुपए करोड़ का टोटल कलेक्शन किया था। यमला पगला दीवाना फिर से को समीक्षकों का साथ भी नहीं मिला है। ज़्यादातर ने फ़िल्म को अच्छी रेटिंग नहीं दी है।

अगर देओल परिवार की बात करें तो एक साथ उनकी यह चौथी फ़िल्म है। 2007 में धर्मेंद्र पहली बार अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी के साथ पर्दे पर आये थे। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फ़िल्म का शीर्षक अपने था, जो बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब रही थी। इसके बाद इस कॉमेडी फ्रेंचाइजी में देओल्स साथ आये हैं। हालांकि सनी और बॉबी पिछले साल आयी पोस्टर बॉयज़ में साथ आ चुके हैं, जिससे एक्टर श्रेयस तलपड़े ने निर्देशकीय पारी शुरू की थी। इस फ़िल्म ने 7.25 करोड़ रुपए का ओपनिंग वीकेंड कर लिया था।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना