Aamir Khan Kiran Rao: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनकी बेटी Ira Khan की सगाई हुई है। जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी। इस दौरान उनकी दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव भी नजर आई थीं। वहीं एक बार फिर आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण वार के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए हैं। 15 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद किरण राव से तलाक लेने का फैसला लिया था। एयरपोर्ट पर उन्हें साथ देख अब यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Aamir Khan, ex-wife Kiran Rao and son Azad jet out of Mumbai together |  Bollywood - Hindustan Times

एक्स वाइफ के साथ वेकेशन पर निकले आमिर

बता दें कि गुरुवार सुबह आमिर खान एयरपोर्ट पर अपनी एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद संग नजर आए।आमिर का ये सोशल मीडिया पर पैपराजी द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान, किरण राव और आजाद तीनों एक ही गाड़ी से निकलते हैं। इतना ही नहीं, तीनों ने पैपराजी को साथ में खड़े होकर पोज भी दिए। वहीं आमिर के हाथ में पिलो भी दिखाई दे रहा है।

Not Kiran Rao But Aamir Khan Keeps His Pillow Close As He Heads For Vacay  With Son Azad

इस वीडियो को देख कर कहा जा सकता है कि आमिर अपनी फैमिली के साथ लंबे टूर पर जा रहे हैं। आमिर और किरण अपने बेटे संग वेकेशन पर निकले हैं। हालांकि ये अभी पता नहीं चला है कि वे वेकेशन पर कहां जा रहे हैं।

यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट

आमिर के इस वीडियो पर अब यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इन लोगों का कुछ समझ नहीं आता किसके साथ है, किसके साथ नहीं। वहीं एक और ने लिखा कि ये अच्छा है जी तलाक के बाद भी साथ में। वहीं अन्य ने लिखा ये क्या नौटंकी है तलाक लेकर भी साथ ही घूम रहे हैं तो तलाक क्यों लिया भाई।

Aamir Khan, Ex-Wife Kiran Rao And Son Azad Fly Out Of Mumbai Together

आमिर और किरण भले ही अपना रिश्ता वे खत्म कर चुके हैं, लेकिन आमिर हमेशा से ही अपने परिवार को प्राथमिकता दी है। वे उनके साथ समय बिताने का एक मौका नहीं छोड़ते। बीते साल दोनों के तलाक की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था। बताया गया है कि कपल अपनी म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग से अलग हुए हैं, लेकिन वे आज भी दोस्त हैं।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close