Aamir khan Saw Big B Car: हाल ही में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के बीच हुई मुलाकात ने फैंस को काफी हैरान कर दिया है। आज ही के दिन यानी कि मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हैदराबाद की यात्रा से कुछ तस्वीरें शेयर की है। दरअसल अमिताभ बच्चन, मेगास्टार प्रभास, दुलकर सलमान, फिल्म निर्माता प्रशांत नील और नाग अश्विन के साथ वैजयंती मूवीज के नए ऑफिस का उद्घाटन करने के लिए वहां पहुंचे थे। जब वे उस ऑफिस की बिल्डिंग से निकल रहे थे। उनकी खिड़की पर किसी ने नाॅक किया। जब उन्होंने देखा तो उन्हें वहां आमिर खान खड़े हुए दिखाई दिए।

आमिर खान को देख हैरान थे बिग बी

बिग बी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे गाड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। और बाहर की ओर आमिर खड़े हैं जिन्हें देख आमिताभ काफी खुश हो रहे हैं। आमिर भी पिंक शर्ट में महानायक की एक्साइटमेंट को देख काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है कि 'और जैसे ही मैं निकलने वाला था...मेरी कार की खिड़की पर दस्तक हुई और ये आमिर हैं। एक शाम में इतने सारे दिग्गज दोस्त।'

हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ

दरअसल अमिताभ बच्चन प्रभास के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। डायरेक्टर नाग अश्विन की यह फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं। यह पहली बार है जब दीपिका बड़े पर्दे पर प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। वहीं इस फिल्म में प्रभास, दीपिका और बिग बी के अलावा दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगे। ब्रह्मास्त्र फिल्म को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close