चेतन हंसराज इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘झोल’ के प्रमोशन में जुटे हैं। यह फ़िल्म 8 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में चेतन एक ड्रग डीलर की भूमिका में हैं। चेतन हंसराज ने एकता कपूर के साथ खूब काम किया है और वो एकता कपूर की मां बनने की ख़बर से बेहद खुश नज़र आये। उन्होंने टीवी क्वीन एकता कपूर को बधाई दी और कहा कि वो एकता के लिए बहुत खुश हैं।

चेतन ने कहा है ‘एकता कपूर ने मेरी ज़िंदगी बदल दी। इतना काम करने के बाद भी मेरी जेब में एक रुपया नहीं था। लेकिन, एकता कपूर से मिलने के सालभर के भीतर ही मैंने मुंबई में अपना घर खरीद लिया।’ ये कहना है टीवी और फ़िल्म कलाकार चेतन हंसराज का।

चेतन हंसराज आगे कहते हैं कि साल 2004 का एक दौर ऐसा भी था जब उनके पास कोई काम नहीं था। उनका जेब खाली हो चुका था। वो फ़िल्मों में काम तलाश करने के लिए धक्के खा रहे थे। तभी एक साथी के कहने पर वो बालाजी टेलीफ़िल्म्स के दफ्तर गए। उन्होंने बेमन से ही अपनी तस्वीरें एकता को दिखायीं। एकता को चेतन का यह (Attitude) अंदाज़ पसंद आ गया और उन्हें बाद में मालूम हुआ कि उन्हें टीवी शो ‘कुसुम’ के लिए चुन लिया गया है। चेतन ने जागरण डॉट कॉम से बताया कि तब उन्हें इस शो के लिए 5500 रुपये प्रति दिन मिलना तय हुआ। लेकिन, वो रैंप वॉक या मॉडलिंग करके तब 20, 000 रुपये प्रति दिन तक कमा लेते थे। लेकिन, यह भी सच है कि रैंप या इस तरह के काम उन्हें महीने में एकाध ही मिलते जबकि यह शो 'कुसुम' तो रोज़ का काम था।

चेतन कहते हैं- ''जल्द ही वो समय आ गया कि मैं तीन टीवी शो एक साथ करने लगा और देखते ही देखते एक साल के भीतर मैंने मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में अपना घर ले लिया। नयी कार ले ली और मैं अपनी चार साल पुरानी गर्लफ्रेंड से शादी कर सका। एकता कपूर ने मेरी लाइफ बदल दी। वो कहती भी थी- ‘मैं तुम्हें स्टार बना दूंगी’।''