फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल ने भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी ने कोरोना से बचाव के लिए दोनों वैक्सीन ले ली थी, इसके बावजूद दोनों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जॉन अब्राहम ने बताया है कि वे खुद और पत्नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव हैं और उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं और फिलहाल ठीक महसूस कर रहे हैं। दोनों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और इलाज जारी है।

गौरतलब है कि दिल्ली और महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और इसी कारण से केंद्र सरकार की सलाह के बाद राज्य सरकारों ने कड़े प्रतिबंध लागू कर दिए हैं। नव वर्ष और क्रिसमस पर भी जश्न को लेकर पाबंदी रही। स्कूल व कॉलेज को फिर से बंद कर दिया गया है और नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है।

कर्नाटक में ओमिक्रोन के 10 केस

देश में ओमिक्रोन वेरिएंट का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ के. सुधाकर ने ट्वीट कर बताया कि राज्य में कल ओमिक्रोन के 10 नए मामले दर्ज़ किए गए और अब तक राज्य में ओमिक्रोन के 76 मामले सामने आए हैं।

पटना के अस्पताल में 87 डॉक्टर पॉजिटिव

पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के 87 डॉक्टर COVID-19 पॉजिटिव हुए। सभी डॉक्टरों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में ही सब को आइसोलेट किया गया है। पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया है कि फिलहाल अस्पताल में टेस्टिंग की जा रही है और सभी की हालत चिंताजनक नहीं है। इसके अलावा आज से देश में बच्चों को कोरोना वैक्सीन लगना शुरू हो गई है। अहमदाबाद में एक वैक्सीनेशन सेंटर में 15-18 साल के बच्चों को कोविड वैक्सीन की डोज़ दी गई। एक डॉक्टर ने बताया, "हमने अपने इलाके में वैक्सीन देने के लिए 2 स्कूलों को चुना है। आज यहां 600 बच्चों को वैक्सीन की डोज़ देंगे। हम कोवैक्सिन की डोज़ दे रहे हैं।"

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close