pranati rai prakash । कई अभिनेत्रियां अपने किरदारों में पूरी तरह से डूब जाती हैं और उन्हें उजागर करने के लिए साधारण लंबाई तक जाती हैं। बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अपने बालों के रंगों के साथ परिवर्तन करना असामान्य नहीं है। अपनी आगामी वेब सीरीज में अपनी भूमिका के लिए, प्रणति राय प्रकाश ने बालों के रंग में भारी बदलाव किया था। अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अपनी जल्द ही रिलीज होने वाले प्रोजेक्ट के लिए बनाए गए हेयर ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो से एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।अच्छी बात यह है कि अभिनेत्री बालों के परिवर्तन ने पहले से ही अन्य महिलाओं को प्रेरित किया है जो मेकओवर करने पर विचार कर रही हैं। कई मायनों में, यह अभिनेत्री वास्तव में हमारी पीढ़ी की प्रमुख प्रेरणाओं में से एक है।

अभिनेत्री प्रणति ने अपने सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने बाल काटती नजर आ रही है। अभिनेत्री ने नीला, बरगंडी, लाल , हरा और पर्पल सहित मेडुसा ओम्ब्रे रंगों से अपने बालो को रंगा हुआ था। उनके आने वाले एक भूमिका के लिए| अपने शूट के बाद, अभिनेत्री ने अपने बाल खुद से कटे जो उन्होंने बहुत लाजवाब और सीधे तरीके से कटा। वीडियो को अपलोड करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'Yayyyyy! I gave myself the quickest haircut eva! 💇🏻‍♀️☺️☺️🥰

'

वास्तव में, प्रणति ने अपने बालो को बहुत ही बड़ी चतुराई से काटा, जो आखिर में बहुत ही अच्छे लग रहे थे क्योंकि अभिनेत्री अपने फाइनल लुक से बहुत ही ज़्यादा खुश थी| वास्तव में, जब यह हमारे बालों की बात करते है, चाहे फिर उन्हें काट न हो या उन्हें रंग न हो उसके लिए हमे बहुत साहस और आत्मविश्वास लगता है, और हमारी शानदार अभिनेत्री प्रणति हर चीज में अवल है।

काम के मोर्चे पर, प्रणति राय प्रकाश को जल्द ही एक नए किरदार में दिखाई दिया जिसके लिए उन्होंने अपने लुक की कायापलट किया; अभिनेत्री उनके भूमिका की घोषणा जल्द ही करेगयी। इसके अलावा, उन्हें आखिरी बार कार्टेल में देखा गया था और जल्द ही वह नेटफ्लिक्स वेब सीरीज पेंटहाउस में अर्जुन रामपाल के साथ नज़र आएंगी।

Posted By: Sandeep Chourey