एक्टर अमिताभ बच्‍चन का ट्विटर अकाउंट कल रात हैक हो गया था। हैकर्स ने अमिताभ बच्चन के प्रोफाइल फोटो को बदलकर उसकी जगह पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। अब अदनान सामी के ट्विटर अकाउंट के साथ भी यही सुलूक हुआ है। उनके भी अकाउंट पर इमरान खान की तस्वीर लगा दी गई है और पोस्ट किए गए हैं। माना जा रहा है कि इसे भी तुर्की के उसी हैकर ग्रुप ने हैक किया है जिसने अमिताभ बच्चन के अकाउंट के साथ छेड़छाड़ की थी।

बता दें कि अमिताभ के ट्विटर हैंडल से पाकिस्‍तान के समर्थन में कुछ पोस्‍ट हुई थीं। इसके अलावा बायो भी बदल दिया गया था, जिसमें लव पाकिस्तान लिखा है। अदनान के बायो में भी यही दिख रहा है। अमिताभ के अकाउंट के हैक होने की खबर आने के आधे घंटे बाद ही उनके अकाउंट में लगा इमरान खान का फोटो हट गया था और इस मामले में मुंबई पुलिस भी सक्रिय हो गई थी। फिर कुछ घंटे में ही अमिताभ को अपना अकाउंट फिर से मिल गया था।

मुंबई पुलिस के पीआरओ ने कहा था कि हमने अपनी साइबर यूनिट और महाराष्ट्र साइबर सेल को अमिताभ बच्चन के टि्वटर अकाउंट के हैक होने की जानकारी दे दी है। वे इस मामले की तहकीकात कर रहे हैं। इस समय हम अन्य अपडेट होने का इंतजार कर रहे हैं।

हैकर्स ने अमिताभ बच्चन का बायो बदल कर "लव पाकिस्तान" लिख दिया था, साथ ही तुर्की के ध्वज की इमोजी भी लगा दी गई। इस मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि साइबर यूनिट इसकी जांच कर रही है। इस पर हैकर ग्रुप के प्रोमो फोटो के साथ एक उड़ते हुए ईगल की तस्वीर नजर आ रही थी। इसी ग्रुप ने इससे पहले अभिनेता शाहिद कपूर और अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट को भी हैक किया था।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket