Nora Fatehi Summoned: जैकलीन फर्नांडिस के बाद दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) आज नोरा फतेही से पूछताछ करनेवाली है। थोड़ी देर पहले नोरा फतेही आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर में पहुंची। यहां पिंकी ईरानी पहले ही पहुंच चुकी हैं। इन दोनों की आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े ठगी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन फ्लाइट लेट होने की वजह से वो देर से पहुंची। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से बुधवार को 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की। मिली जानकारी के मुताबिक पिंकी ईरानी से उनकी काफी बहस हुई। पिंकी ईरानी की वो संपर्क है जिसने जैकलीन और नोरा को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था।

क्यों हो रही है इनसे पूछताछ?

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी और जबरन वसूली की कमाई से बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को महंगे महंगे गिफ्ट दिए थे। जब सुकेश चंद्रशखर के खिलाफ मकोका के तहत मामला दर्ज किया गया, तो जैकलीन और नोरा फतेही भी पुलिस के रडार में आ गये।

स्पेशल सीपी रवींद्र यादव के अनुसार, एक्ट्रेस नोरा फतेही को गुरुवार को बुलाया गया है। चूंकि पिंकी ईरानी यहां हैं, इसलिए हम दोनों से पूछताछ करना चाहते हैं। कुछ चीजें हैं जिन्हें स्पष्ट करने की आवश्यकता है। इस मामले में नोरा और जैकलीन के बीच कोई सीधा संबंध नहीं है।

ठग सुकेश के कारनामे

बता दें कि फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर के कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है। पिछले साल अप्रैल में चंद्रशेखर को 2017 के चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े एक और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता भी शामिल थे।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close