मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ग़ैर राजनैतिक इंटरव्यू लेने के बाद सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता के मुद्दे पर खामोशी तोड़ दी है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर उठाए गए सवालों के जवाब देने की कोशिश भी की है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा है - ' मेरी नागरिकता को लेकर जो बातें की जा रही हैं, वो मेरी समझ में नहीं आ रहीं। मैंने कभी यह नहीं छिपाया है और ना ही कभी इस बात से इंकार किया है कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है। यह भी सच बात है कि मैं पिछले 7 सालों से कनाडा नहीं गया हूं। मैं भारत में काम करता हूं और यहीं अपने सारे टैक्स भी भरता हूं।

इन सालों के दौरान, मुझे अपने देश के लिए अपना प्यार साबित करने की कभी ज़रूरत महसूस नहीं हुई थी, मुझे यह जानकर मायूसी होती है कि मेरी नागरिकता के मुद्दे को लगातार विवादों में घसीटा जाता है। यह एक ऐसा विषय है जो निजी, क़ानूनी, ग़ैर राजनैतिक और दूसरों के मतलब का नहीं है। मैं आगे भी उन सभी कामों में अपना योगदान करता रहूंगा, जिनमें मेरा यक़ीन है और भारत को मजबूत करता रहूंगा।'

बता दें अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से समाज और देशहित से जुड़े कामों में सक्रिय हैं। चाहे वो शहीद जवानों के परिवारों की मदद हो या समाज से जुड़े मुद्दों पर बनाई गयी फ़िल्में हों। अक्षय पीएम मोदी के क़रीबी भी माने जाते हैं। अक्षय ने टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फ़िल्म बनाकर सरकार के स्वच्छता अभियान के मिशन को सपोर्ट किया तो पैडमैन के ज़रिए माहवारी के दौरान महिलाओं को स्वच्छता का संदेश दिया।

हाल ही में अक्षय कुमार द्वारा पीएम मोदी का लिया गया गैरराजनीतिक इंटरव्यू उनके लिए मुसीबत लेकर आया। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के साथ ही उनकी नागरिकता को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे थे। अक्षय कुमार का यह ट्वीट ट्रोल करने वाले उन यूजर्स को उनका जवाब माना जा रहा है।

Posted By: Neeraj Vyas