Christmas 2020 Clash: जैसा की आपको भी पता ही है कि एक साल में मात्र 52 शुक्रवार ही होते हैं और हर साल लगभग 200 से ज्यादा हिंदी फिल्में रिलीज होती हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों और स्टार्स की टक्कर होना तो तय है। वहीं, अगर बात रिलीज डेट की आती हैं तो हर मेकर यही चाहता है कि उसकी फिल्म सही प्लानिंग के साथ छुट्टी के दिनों में रिलीज हो ताकि फिल्म को पूरा-पूरा फायदा मिले। लेकिन, अक्सर ऐसा हो नहीं पाता है। अब आप खुद ही देख लीजिए कि साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर एक और दो नहीं बल्कि चार सुपर स्टार की फिल्में रिलीज हो रही हैं। बता दें कि, अक्षय कुमार, आमिर खान, अजय देवगन और रणबीर कपूर की फिल्म भी इसी दौरान रिलीज होने वाली हैं।

शुक्रवार को साजिद नाडियाडवाला ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की। साजिद की इस फिल्म का नाम बच्चन पांडे है, जिसमें अक्षय कुमार अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म बच्चन पांडे का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं, जो कि अगले साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसका मतलब यह भी है कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ी फिल्मों के बीच तीन तरफा टकराव होगा।

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर खान के ऑपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी। यह फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। अक्षय कुमार और आमिर खान के साथ ही रणबीर कपूर औ अजय देवगन की अगली फिल्में भी साल 2020 में क्रिसमस के आस-पास ही रिलीज होगी।

अब देखना ये होगा कि कौन-कौन सी फिल्मों की रिलीजिंग डेट बदलेगी। बता दें कि अक्षय कुमार हर साल तीन से चार फिल्में करते हैं। इस साल अक्षय कुमार के हाथ में अलग-अलग जोनर की कई फिल्में हैं। 15 अगस्त को अक्षय कुमार की मिशन मंगल रिलीज होगी। इसके साथ ही अक्षय हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बंब और बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे।

Posted By: Sushma Barange

fantasy cricket
fantasy cricket