Alia Bhatt Family: कपूर खानदान में हाल ही में एक बेटी ने जन्म लिया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत बेबी गर्ल के रूप में किया है। कपल ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा है। राहा के जन्म के बाद से ही आलिया लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। राहा के जन्म के बाद अब आलिया घंटो जिम में पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं अब वे परिवार के साथ भी ज्यादा समय बीता रही हैं। कुछ समय पहले ही आलिया की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिसमें वे और रणबीर अपनी बेटी को लेकर वाॅक पर निकले थे। हाल ही में करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर की है।

करिश्मा की फैमिली फोटो

करिश्मा की शेयर की गई इन फोटोज में एक साथ पूरा कपूर खानदान एंजॉय करता हुआ नजर आ रहा है। कपूर फैमिली की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा फैम जैम हमेशा बेस्ट रहता है। करिश्मा के इस पोस्ट पर सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। आलिया भट्ट ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा कितनी क्यूट हैं ये। वहीं नीतू कपूर ने दिल वाला आइकन शेयर किया। करिश्मा कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा और आदिर जैन के अलावा कई और लोग नजर आए।

नहीं नजर आई बेबी राहा

इस फोटो में वैसे तो पूरा कपूर खानदान दिखाई दे रहा है लेकिन न्यू मेंबर राहा कपूर इस फैमिली फोटो में नहीं दिख रही हैं। बता दें कि राहा कपूर का चेहरा अभी तक रणबीर और आलिया ने फैंस को नहीं दिखाया है। फैंस राहा की पहली झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा के लिए नो फोटो पाॅलिसी अपनाई है। इसी वजह से उन्होंने पैपराजी के साथ किए गेट टू गेदर में राहा की फोटोज न लेने की बात कही थी।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close