बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल आलिया भट्ट का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया भट्ट ने लाइट पिंक कलर का शॉर्ट टॉप और स्कर्ट पहन रखा है। वायरल वीडियो में आलिया जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के फेमस ट्रैक 'झिंग-झिंग झिंगाट...' पर अपनी दोस्तों संग मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

@aliaabhatt grooves with her girl squad at a friend’s wedding festivities.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

बता दें कि, आलिया भट्ट का ये वीडियो उनकी बचपन की दोस्त देविका आडवानी की संगीत सेरेमनी का है। आलिया अपने व्यस्त शेड्यूल से वक्त निकालकर देविका की शादी में शामिल हुई थीं। इस वायरल वीडियो में आलिया अपनी दोस्तों के साथ 'लेंबरगिनी और झिंगाट' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है।

बताते चलें कि, दोविका की शादी के सारे फंक्शन दिल्ली में हुए थे। देविका की शादी में आलिया काफी इमोशनल हो गई थीं। सोशल मीडिया पर आंसू पोंछते हुए उनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस मौके पर आलिया ने बचपन की यादें शेयर करते हुए कहती हैं कि, 'बॉबी और मैं बचपन में एक गेम खेलते थे जिसका नाम 'एक्ट्रेस-एक्ट्रेस' था। इस गेम में हमने तय किया था कि जिसके घर में ये गेम खेलेंगे वह एक्ट्रेस बनेगी। लेकिन, हमेशा मैं हीरो का रोल करती थीं। आलिया लड़के के घरवालों का शुक्रिया अदा करते हुए कहती हैं कि- देविका का अपने घर में स्वागत करने के लिए मैं आपका धन्यवाद करती हूं।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए स्विट्जरलैंड रवाना हो गई हैं। आकाश अंबानी का ये प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मरिट्ज में होगा। आलिया को उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ स्पॉट किया गया। वर्कफ्रेंट की बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ने 111 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इन दिनों आलिया कलंक और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। कलंक में जहां आलिया वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वहीं, ब्रह्मास्त्र में आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के अपोजिट होंगी।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020