Alia Bhatt Pregnancy: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 27 जून को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। बताया कि वो जल्द मां बनने वाली हैं। उन्होंने एक फोटो पोस्ट की। जिसमें वो हॉस्पिटल में दिखाई दे रही थीं। उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'हमारा बेबी बहुत जल्द आ रहा है।' अभिनेत्री ने जैसे ही इस न्यूज को शेयर किया। सोशल मीडिया पर फैंस और सितारों ने बधाईयां देना शुरू कर दिया। इस बीच आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक स्पेशल मैसेज पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बड़ी बातें लिखी हैं।

आलिया ने लिखा ये

आलिया भट्टा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की। एक्ट्रेस ने लिखा कि आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। आप लोगों के द्वारा भेजे गए सभी मैसेज और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की। बस मैं इतना ही कहना चाहूंगी कि लोगों की दुआओं से मेरी जिंदगी का इतना बड़ा दिन काफी खास लग रहा है। आप सभी लोगों का शुक्रिया।

हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग में बिजी थीं आलिया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया काम से ब्रेक लेना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने शादी के तुरंत बाद बेबी प्लान किया। वे इन दिनों लंदन में 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में रणबीर ने शमशेरा का ट्रेलर लॉन्च पर हिंट दी थी कि अब उन्हें घर चलाना है तो वे साल में दो-तीन फिल्में किया करेंगे।

रणबीर और आलिया की आने वाली फिल्में

रणबीर कपूर फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे। इसके अलावा विक्की कौशल स्टारर 'मिस्टर लेले' के एक गाने में नजर आने वाले हैं। वहीं आलिया भट्ट अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर सुर्खियों में हैं। वे फरहान अख्तर की रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म 'जी ले जरा' में भी दिखाई देंगी।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close