आलिया भट्ट फिल्मों के साथ ही साथ रणबीर कपूर से अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद आलिया इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग कर रही हैं। ब्रह्मास्त्र और सड़क 2 के अलावा आलिया के पास दो बड़ी फिल्में है। इनमें संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' और करण जौहर की 'तख्त' शामिल हैं। बता दें कि, तख्त की शूटिंग में अभी काफी वक्त है, इससे पहले आलिया इंशाअल्लाह और सड़क 2 की शूटिंग पूरी करेंगीं। हालही में आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान भंसाली की 'इंशाअल्लाह' करने को लेकर खुशी जाहिर की है।

एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि जब उन्हें संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' ऑफर हुई थी तो वे खुशी से उछलने लगी थी। आलिया ने कहा- 'मुझे याद है कि मैं खुशी से उछलने लगी थी। उस वक्त मैं मुंबई में नहीं थी। मैं बाहर थी और किसी अन्य प्रोजेक्ट के लिए काम कर रही थी। काम के बीच मुझे कॉल आया और पता चला कि फिल्म इंशाअल्लाह में मुझे ले लिया गया है। ये सुनकर मैं इतनी खुश हुई की एक कॉर्नर पर गई और 5 मिनट तक उछलती रही। इस फिल्म को लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित थी।'

बता दें कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' आलिया अपने से 25 साल बड़े एक्टर सलमान खान के साथ नजर आएंगी। ये पहली फिल्म होगी जिसमें सलमान खान और आलिया भट्ट एक साथ काम करेंगे। एक इंटरव्यू में आलिया की तारीफ करते हुए सलमान खान ने कहा था कि, 'आलिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर यहां तक का सफर खुद तय किया है। आलिया की सफलता का क्रेडिट उसके अलावा कोई नहीं ले सकता। आलिया अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ी हैं ।' बताते चलें कि, फिल्म 'सड़क 2' में आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। फिल्म में पूजा भट्ट का भी अहम किरदार होगा।