बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्टा 15 मार्च को आलिया भट्ट अपना 26वां जन्मदिन मनाएंगी। रणबीर कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप के साथ ही आलिया अपनी आने वाली फिल्में 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस बीच एक और बड़ी खबर आ रही है कि, फिल्म 'बाहुबली' के मेकर राजामौली ने भी आलिया को अपनी एक फिल्म के लिए साइन कर लिया है।

आलिया को ऑफर की मोटी फीस

View this post on Instagram

Full Feels 🧡

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

रिपोर्ट्स की मानें तो एसएस राजमौली ने अपनी अगली फिल्म 'रामा रावणा राज्यम' (RRR) के लिए आलिया भट्ट को साइन कर लिया गया है। हालांकि इस बारे में अब तक किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। बताते चलें कि, राजामौली 'रामा रावणा राज्यम' के लिए काफी समय से बॉलीवुड में एक्टिव थे। उन्होंने कई एक्ट्रेस को अपनी फिल्म की कहानी भी सुनाई, लेकिन बात कुछ बनी नहीं। वहीं, आलिया को राजामौली की कहानी बहुत पसंद आई थी, लेकिन डेट्स को लेकर बात अटक गई थी। अब खबर आ रही है राजामौली ने अपनी फिल्म 'RRR' के लिए आलिया का फाइनल कर लिया है और इसके लिए उन्होंने आलिया को मोटी फीस ऑफर की है।

View this post on Instagram

Kolkata ♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

इस फिल्म में सिंघम भी आएंगे नजर

बता दें कि, आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' को साउथ में काफी पसंद किया गया था। इसके साथ ही उनकी लास्ट रिलीज 'गली बॉय' ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया है। राजमौली के निर्देशन में लगभग 300 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म 'RRR'में रामचरण और रामाराव जूनियर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी और कहानी 1920 के दौरान की होगी। आलिया भट्टा के साथ ही इस फिल्म में अजय देवगन का भी एक खास रोल होगा।

View this post on Instagram

😺

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

राजामौली की बाहुबली ने बनाए थे कई बड़े रिकॉर्ड

खबरों के अनुसार इस फिल्म को हैदराबाद में भव्य सेट लगा कर शूट किया जाएगा। हालही में हैदराबाद में ही फिल्म का मुहूर्त भी हुआ था। इस मौके पर 'बाहुबली' प्रभास और राणा दग्गुबाती के अलावा साउथ के कई दिग्गज स्टार मौजूद थे। बता दें, 'बाहुबली' ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में कई बड़े रिकॉर्ड्स बनाकर इतिहास रचा है। फिल्म ने दो भागों को मिलाकर करीब 2375 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है, जिसमें से दूसरे भाग की कमाई 1725 करोड़ रूपये रही।