पाकिस्तान के कराची में परफॉर्म करना बॉलीवुड सिंगर Mika Singh को बहुत भारी पड़ गया। मीका सिंह से नाराज होकर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उन्हें बैन कर दिया है। इस संबंध में AICWA ने बकायदा एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। बता दें कि, जम्मू और कश्मीर से Article 370 खत्म किए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है। इस संवेदनशील मुद्दे राजनीति गरमाई हुई है। इस बीच सिंगर Mika Singh ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में परफॉर्मेंस किया। इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी लोग काफी आलोचना कर रहे हैं।

बताते चलें कि, बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने हालही में पाकिस्तान के कराची में परफॉमेंस दी थी। इस परफॉमेंस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मीका सिंह 'जुम्मे की रात' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देखकर तमाम लोग मीका की आलोचना कर रहे हैं। इस पर संज्ञान लेते हुए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीना सिंह पर बैन लगा दिया है। बैन लगाते हुए AICWA ने मीका को टोटल बॉयकॉट करने का फैसला लिया है। एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए AICWA ने ये साफ किया है कि, मीका को सभी म्यूजिक कंपनी, मूवी प्रोडक्शन हाउस और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से बॉयकॉट किया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर 'मीका सिंह नाइट' का आयोजन किया था। कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था। पाकिस्तान की एक पत्रकार नायला इनायत ने मीका का ये वीडियो ऑनलाइन शेयर करते हुए लिखा था कि बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को कराची में परफॉर्म करते देखकर खुशी हो रही है। इसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया और मीका लोगों ने निशाने पर आ गए।

सोशल मीडिया पर इस खबर के फैलते ही लोगों ने मीका को जमकर लताड़ा है। लोगों ने माना है कि ऐसे हालात में मीका को नहीं परफॉर्म नहीं करना था। भारत के साथ-साथ पाकिस्तानियों ने भी मीका के बारे में भला-बुरा कहा है। पाकिस्तान के एक सिंगर ने कहा है ' भारतीय सिंगर आता है, गाना गाता है, पैसा कमाता है और लौट जाता है... जैसे कुछ हुआ ही नहीं'। देश के लोग मीका की इस हरकत से दुखी हैं। एक फैन ने लिखा है 'तुम देशद्रोही हो।' किसी का कहना था कि मीका का तो पोसपोर्ट ही कैंसल कर देना चाहिए।