Allu Arjun Wife: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी है। अब फैंस अल्लू अर्जुन की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी बेताब हैं। आज हम आपको अल्लू की पत्नी स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) के बारे में बताएंगे। इन दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है।

दोस्ती की शादी में हुई पहली मुलाकात

अल्लू और स्नेहा की प्रेम कहानी में प्यार, नाटक और इमोशंस सब कुछ है। कई साल अल्लू अर्जुन एक दोस्त की शादी में अमेरिका गए थे। विवाह में स्नेहा भी मौजूद थीं। अल्लू के फ्रेंड ने उसे स्नेहा से मिलवाया। पहली मुलाकात में ही अल्लू अर्जुन को उनसे प्यार हो गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy)

अल्लू को हुआ पहली नजर का प्यार

अल्लू अर्जुन के लिए ये लव एट फर्स्ट साइट था। जिस दिन वे मिले, उनके बीच कोई बात नहीं हुई। लेकिन अल्लू स्नेहा को भूल नहीं पा रहे थे। एक्टर के दोस्त ने स्नेहा को मैसेज करने का दबाव बनाया। हैरानी की बात है कि स्नेहा ने अल्लू अर्जुन के मैसेज का जवाब दिया। फिर दोनों फोन पर बात करने लगे। कुछ समय बाद दोनों फिर मिले।

रिश्ता रखा सीक्रेट

उनकी ये मुलाकात अच्छी रही। इसके बाद वे अक्सर डेट पर जाते रहे हैं। उन्हें एक-दूसे को बेहतर ढंग से समझने में भी मदद की। फिर उन्हें प्यार हो गया। उन्होंने शादी करने का फैसला किया। शुरुआत में उन्होंने इस रिश्ते को सीक्रेट रखा।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

घरवाले नहीं थे शुरुआत में राजी

स्नेहा रेड्डी बिजनेसमैन के.सी. वह शेखर रेड्डी और कविता रेड्डी की बेटी हैं। शुरुआत में दोनों के परिवार वालों ने शादी को मंजूरी नहीं दी। लेकिन अल्लू और स्नेहा डटे रहे। आखिरकार परिवारों को झुकना पड़ा। 6 मार्च 2011 को उनकी शादी हुई। शादी के कई साल बाद भी दोनों के बीच प्यार पहले जैसा ही है। अल्ली और स्नेहा दो बच्चे के माता-पिता है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close