मुंबई। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसी लिस्ट में जगह बनाई है, जिसके बारे में जानकर आपको काफी हैरानी होगी। जी हां, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, बॉलीवुड की मस्तानी और देसी गर्ल ने फेक फॉलोअर्स बनाने के मामले में दुनिया भर की सेलीब्रिटीज को पीछे छोड़ते हुए टॉप 10 में जगह बनाई है।

बता दें कि, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर उन टॉप 10 सेलिब्रिटिज में शामिल हैं, जिनके इस सोशल प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक फेक फॉलोवर्स या 'बॉट्स' हैं। इंस्टीट्यूट ऑफ कंटेंपररी म्यूजिक परफॉर्मेस (आईसीएमपी) की एक रिपोर्ट के अनुसार फेक फॉलोअर्स की लिस्ट में दीपिका 6वें नंबर हैं। दीपिका के तमाम इंस्टा फॉलोअर्स में से 48 प्रतिशत फॉलोअर्स बॉट्स हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने 10वां स्थान हासिल किया है और उनके लगभग 46 प्रतिशत फॉलोअर्स फेक हैं।

दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्तमान में 3.79 करोड़ फॉलोअर्स हैं, जबकि प्रियंका के 4.36 करोड़ फॉलोअर्स हैं। इस बारे में आईसीएमपी की ओर से कहा गया है कि, हमने अपनी लिस्ट सोशल मीडिया पर सबसे सक्सेसफुल और सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले से सेलिब्रिटीज को लेकर बनाई है। इनमें न सिर्फ अभिनय के साथ ही साथ खेल, संगीत और टेलीविजन सेलेब्स भी शामिल हैं।