प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति निक जोनस (Nick Jonas) का सरनेम हटा दिया है। इसके बाद से प्रियंका और निक की तलाक की खबरें सामने आने लगी। अब अभिनेत्री ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भरी महफिल में निक जोनस और उनके भाइयों का मजाक उड़ाते नजर आ रही है। रोस्टिंग क्लिप में एक्ट्रेस ने उम्र, बच्चे और करियर को लेकर निक जोनस पर कमेंट किया।

जोनस ब्रदर्स का फैमिली रोस्ट शो

दरअसन जोनस परिवार का रोस्ट शो 'जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट' (Jonas Brothers Family Roast) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुआ है। शो की एक छोटी-सा झलक प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वह निक के साथ उनके भाइयों का मजाक उड़ा रही हैं। नीचे देखें वीडियो-

प्रियंका निक को सिखाती है बहुत कुछ

प्रियंका चोपड़ा वीडियो में कहती नजर आती है कि निक और मुझमें 10 साल का ऐज डिफ्रेंस है। 90 के दशक के बहुत से पॉप कल्चर को वह नहीं समझ पाता है। मैं उसे वह समझाती हूं। एक्ट्रेस आगे कहती है, यह ठीक भी है, 'क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को सिखाते हैं।' निक ने मुझे सिखाया टिक टॉक का इस्तेमाल कैसे करते हैं। मैं उसे बताती हूं कि एक सफस एक्टिंग करियर क्या है। अभिनेत्री के इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

नहीं रहता निक के भाइयों का नाम याद

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा स्टेड पर खड़ी हैं। वह एक कोने में जोनस ब्रदर्स (Jonas Brothers) बैठे हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं। आज रात अपने पति निक जोनस को रोस्ट करते हुए और उनके भाइयों को भी। जिनका नाम मुझे याद नहीं रहता। मैं इंडिया से हूं। एक ऐसा देश जहां की संस्कृति, म्यूजिक और इंटटेनमेंट बहुत समृद्ध है। इस लिए वह जोनस ब्रदर्स के लिए नहीं बना है।

Posted By: Arvind Dubey