Ayushmann Khurrana और Vicky Kaushal इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। आयुष्मान को 'अंधाधुन' और विक्की को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने के बाद से ही दोनों स्टार्स के पास बधाईयों का तांता लग गया है। बधाई देने वालों में दो स्पेशल नाम भी शामिल हैं। इनमें एक नाम सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का हैं, वहीं दूसरा नाम उनकी पत्नी जया बच्चन का। अमिताभ और जया बच्चन ने बधाई के साथ आयुष्मान और विक्की कौशल को एक प्रेमभरा संदेश और फ्लॉवर्स भेजे हैं, जिसकी तस्वीर दोनों ही स्टार्स ने अपने-अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की हैं।

बता दें कि, आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल ने हाल ही में 'अंधधुन' और 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। इस खास मौके पर लाखों फैंस और सेलेब्स ने उनको बधाई के साथ ही भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। इस लिस्ट में अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी शामिल हो गए हैं। अमिताभ और जया बच्चन ने विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को फ्लॉवर्स के साथ एक खूबसूरत नोट भेजा है। इस नोट में अमिताभ बच्चन और जया ने दोनों को बधाई देते हुए भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं। इतना ही नहीं नोट अमिताभ और जया ने यह भी लिखा है कि, 'अभी बहुत काम बाकी है।'

विक्की कौशल ने इस स्पेशल नोट और फ्लॉवर्स की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा- 'This means the world to me! धन्यवाद! बच्चन सर और जया मैम।' जबकि आयुष्मान खुराना ने ट्वीट कर नोट और फ्लॉवर्स की फोटो शेयर की हैं। आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा-'इस सदी के महानायक से जब आपको राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उपलब्धि पर प्रशंसा मिलती है तो वह राष्ट्रीय पुरस्कार से कम नहीं होती है। कल्याणवाद अमिताभ सर, जया मैम।' बता दें कि, विक्की कौशल इन दिनों सरदार उधम सिंह की बायोपिक में व्यस्त हैं। वहीं, आयुष्मान आने वाले दिनों में फिल्म 'ड्रीम गर्ल', 'गुलाबो सीताबो' और 'शुभ मंगल सावधान 2' में नजर आएंगे।