Ananya panday, Kartik Aaryan और Bhumi Pednekar की फिल्म Pati Patni Aur Woh का काम जोरों पर चल रहा है। हाल ही में लखनऊ में इसका एक लंबा शेड्यूल शुरू हुआ। इस शूट में अनन्या पांडे भी शामिल हुईं। अनन्या के लिए इस शूट का एक सीन यादगार हो गया। इस सीन के लिए निर्देशक ने उन्हें 500 रुपए का इनाम भी दिया।

अनन्या बताती हैं 'मुझे एक सीन में केवल कार्तिक आर्यन के कहे पर रिएक्ट करना था, जो मुझे नहीं लग रहा था कि कोई बड़ा काम है। जब यह सीन पूरा हुआ और निर्देशक मुदस्सर अली ने इसकी तारीफ की तब मुझे इसकी अहमियत का अहसास हुआ। मुदस्सर सर इसके बाद ब्रेक में मेरे पास आए और मुझे 500 रुपए देकर फिर कहा कि उन्हें मेरा शॉट बहुत पसंद आया।'

बता दें कि इस फिल्म की घोषणा इसी साल जनवरी में हुई थी। पहले इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जा रहा था और तारीख चुनी गई थी 10 जनवरी 2020। अब यह जल्दी रिलीज होने वाली है। इसी साल 6 दिसंबर को यह सिनेमाघरों में होगी।

1978 में इसी नाम से बीआर चोपड़ा भी एक फिल्म बनाई थी। कहा जा रहा है कि यह उसका रीमेक है। बीआर फिल्म्स और टी-सीरीज मिलकर इसे बना रहे हैं। बता दें कि तापसी पन्नू ने इस फिल्म के लिए मंजूरी दी थी, लेकिन उन्हें बिना बताए ही फिल्म से अलग कर दिया गया था। फिल्म के मेकर्स यानि जंगली पिक्चर्स और टी-सीरिज है। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की जोड़ी की यह पहली फिल्म होगी।

मुदस्सर अली ने इससे पहले 'हैप्पी भाग जाएगी' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। बता दें कि कार्तिक और अनन्या पिछले लंबे समय से कई बार डिनर डेट पर देखे जाते रहे हैं। तब से ही यह कयास लगने शुरू हो गये थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही किसी फिल्म में भी साथ-साथ नज़र आएंगे। अनन्या की यह दूसरी फिल्म है। उनकी पहली फिल्म Student of the year 2 कुछ खास नहीं कर पाई थी।

Posted By: Sudeep mishra