Ananya Panday Trolled: फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती ही हैं। इन दिनों वे अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की गई एक फोटो के कैस्शन की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, अनन्या ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीरें अनन्या के साथ सुहाना खान और शनाया कपूर नजर आ रही हैं।

लगता है सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते वक्त अनन्या काफी जल्दी में थी। इसलिए उन्होंने स्पेलिंग एरर वाले कैप्शन के साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर कर दी। जी हां ये ही तस्वीर है, जो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। तीन स्टार किड्स की ये तस्वीर खुद बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान ने क्लिक की थी। दरअसल, अनन्या ने Charlie’s Angels की जगह इस कैप्शन में Charlie’s Angles लिख दिया था। कुछ घंटों बाद अनन्या को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने फौरन स्पेलिंग ठीक की। लेकिन, अनन्या ये भूल गईं कि ये डिजिटल वर्ल्ड है जहां गलतियां बहुत जल्दी नोट करके वायरल कर दी जाती हैं।

अनन्या की इस स्पेलिंग एरर का सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया। एक यूजर ने अनन्या की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बुद्धिमान #AnanyaPanday...जिस वक्त हर कोई मैच में व्यस्त था उन्होंने चुपचार स्पेलिंग ठीक करके अपनी फोटो को रीट्वीट कर दिया। हैरानी की बात यह है कि अनन्या को अपनी गलती का अहसास होने में 3 घंटे लग गए। ऐसा तब ही होता है, जब आप NEPOTISM SCHOOL से पढ़कर आते हैं।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा-ट्रोल होने के बाद अनन्या ने सही स्पेलिंग के साथ दोबार वही फोटो शेयर कर दिया।