अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हुए तो काफी समय हो चुका है। हालांकि अभी तक इस ब्रेकअप पर सुशांत या अंकिता ने मुहर नहीं लगाई है। लेकिन अंकिता के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए हालिया फोटो और मैसेज से ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वो सुशांत को भुलाना चाहती हैं। खुद से प्यार करना चाहती हैं।

हाल ही में अंकिता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'इतने साल मैंने पढ़ाई की, लेकिन इस दौरान मुझे किसी ने नहीं पढ़ाया कि अपने आप से कैसे प्यार करूं और ये जरूरी क्यों है?'

यह भी पढ़ें : रितिक और कंगना का झगड़ा नए मोड़ पर

इस फोटो में अंकिता काफी मायूस लग रही हैं। उनकी आंखों में सुशांत से अलग होने का दुख साफ झलक रहा है। यहां वो किसके बारे में बात कर रही हैं, ये भी इस फोटो से भी जाहिर हो रहा है।

फोटो के बैकग्राउंड में सुशांत और अंकिता की कुछ फोटो दीवार पर टंगी नजर आ रही हैं। ये इत्तेफाक बिल्कुल नहीं हो सकता है। अंकिता ने सोच-समझकर ये बैकग्राउंड चुना है।

अंकिता ने इसके अलावा भी एक फोटो 'ब्लैक एंड व्हाइट' फोटो शेयर की है। इस फोटो को देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अंकिता के जिंदगी से रंग गायब हो गए हैं। इस फोटो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा- 'सपने देखने वाले नहीं, उन्हें पूरा करने वाले बनें।'

इन फोटोज और इनके कैप्शन को देख समझ में आता है कि अब अंकिता इस रिश्ते को पीछे छोड़ आगे बढ़ने की तैयारी कर रही हैं। वह खुद तो आगे बढ़ रही हैं, साथ ही दूसरों को भी सलाह दे रही हैं। वैसे कुछ दिनों पहले सुनने को मिला था कि अंकिता भी अब बॉलीवुड का रुख करने जा रही हैं। वह कई फिल्ममेकर्स के संपर्क में हैं। जल्द ही वह कोई फिल्म साइन कर लेंगी।

Posted By: