मुंबई। सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय देने वाले बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। अपना अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग कश्यप ने दो ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट्स में अनुराग ने अकाउंट डिलीट करने की वजह बताई है। अनुराग के अनुसार उनके माता-पिता और बेटी को धमकी दी जा रही हैं, इस घटना से दुखी होकर उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया, 'जब आपके माता-पिता को अनजान फोन कॉल आने लगे और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर कोई भी बात नहीं करना चाहेगा। दबंगों का राज होगा, क्योंकि दबंगई जीने का नया तरीका बन गई है। आप सबको नया भारत मुबारक हो, जिसमें आप रह सकें। आपको खुशियां और तरक्की मिले। ये मेरा आखिरी ट्वीट है क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं। गुड बाय...'

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया था। अनुराग ने ट्वीट किया था कि, उन्हें सरकार के फैसले पर हो रहे विरोध से कहीं ज्यादा फैसला लिए जाने के तरीके से डर लग रहा है। अनुराग ने कश्मीर को लेकर लगातार तीन ट्वीट किए थे। उन्होंने लिखा, Article 370 या 35A, के बारे में ज्यादा नहीं कह सकता। इसका implication, history, या facts मैं अभी भी समझा नहीं हूं। कभी लगता है जाना चाहिए था, कभी लगता है क्यों गया। न मैं कश्मीरी मुसलमान हूं और न ही कश्मीरी पंडित। मेरा कश्मीरी दोस्त कहता है कश्मीर की कहानी Roshomon की तरह है।

बता दें कि, अनुराग के इस ट्वीट के बाद से ही कई यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया था। अनुराग के अनुसार उनके इस ट्वीट के बाद से ही उनके परिवार को कुछ दबंग लोग लगातार धमकियां दे रहे हैं, जिससे परेशान होकर उन्होंने अपने सोशल अकाउंट डिलीट कर दिया।