न्यूजीलैंड के साथ क्रिकेट सीरीज खत्म होने के बाद भी Virat Kohli न्यूजीलैंड में रुके रहे और उन्होंने Anushka Sharma के साथ क्वालिटी टाइम गुजारा। दोनों को वहां से पब्लिक स्पॉट पर देखा गया और फैन्स ने कई तस्वीरें भी शेयर की। ऐसी ही एक और तस्वीर सामने आई है। फोटो ब्लैड्स ऑफ ग्लोरी क्रिकेट म्युजियम का है, जहां Virat Kohli और Anushka Sharma पहुंचे थे। दोनों ने वहां म्यूजियम के मालिक और उनके परिवार के साथ बात की। ये दोनों विराट और अनुष्का के बहुत बड़े फैन हैं। इसका फोटो इंस्टाग्राम पर जारी हुआ है। फोटो में Anushka Sharma अपने हाथ में एक पपी लिए बैठी हैं। पास में Virat Kohli खड़े हैं। दोनों बहुत कैजुअल और रिलेक्स नजर आ रहे हैं।

Virat Kohli ने पिंक कलर का टी-शर्ट और जींस पहनी है, वहीं Anushka Sharma क्लासिक डेनिम जींस के साथ सफेद टी-शर्ट में सोफे पर बैठी हैं। जिस तरह से Anushka Sharma ने पपी को दोनों हाथों से पकड़ रखा है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें प्यारे से पपी की कितनी चिंता है।

यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैन्स के कमेंट्स आना शुरू हो गए हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज की तमाम निगेटिविटी के बाद अब कुछ पॉजिटिव देखने को मिला है। वहीं बड़ी संख्या में यूजर्स को Anushka Sharma का वह अंदाज पसंद आया, जिसमें उन्होंने पपी को पकड़ रखा है। बड़ी संख्या में लोगों को दोनों सितारों का यह अंदाज पसंद आ रहा है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket